• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान BJP के नेता बोले- कांग्रेस को वोट देने वाले रेपिस्ट, बदमाश और समाजकंटक

राजस्थान BJP के नेता बोले- कांग्रेस को वोट देने वाले रेपिस्ट, बदमाश और समाजकंटक

बीजेपी नेता मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर तोहमत लगाते हुए कहा है कि वर्तमान सरकार दुष्कर्मकर्मियों को संरक्षण देती है.

बीजेपी नेता मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर तोहमत लगाते हुए कहा है कि वर्तमान सरकार दुष्कर्मकर्मियों को संरक्षण देती है.

राजस्थान में हो रहे रेप (Rape) की वारदातों को लेकर पूर्व मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर तोहमत लगाते हुए कहा है कि वो रेपिस्टों को संरक्षण देती है.

  • Share this:
कोटा. बीजेपी (BJP) के विधायक और पूर्व मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) अपने विवादित बयानों से अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. मदन दिलावर ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. प्रदेश में हो रही रेप की वारदातों को लेकर मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर तोहमत लगाते हुए कहा है कि वर्तमान सरकार दुष्कर्मकर्मियों (रेपिस्टों) को संरक्षण देती है. दिलावर यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि प्रदेश के अच्छे लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जिन्होंने वोट दिया है, वो रेपिस्ट हैं, बदमाश और समाजकंटक हैं.

दिलावर ने कहा कि यही वजह है कि राज्य में रेप की घटनाओं के बाद भी कांग्रेस सरकार अपने मतदाताओं को बचाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं करती है. बता दें कि मदन दिलावर रामगंजमडी से विधायक हैं और वो पूर्व की बीजेपी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

मदन दिलावर गुरुवार को कोटा जेडीबी कॉलेज के बाहर शपथ ग्रहण समारोह को लेकर छात्राओं के जारी धरने में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सरकार पर बेटियों को परेशान करने का आरोप लगाया.



यह भी पढ़ें: LOC पर ड्यूटी के दौरान हिमस्खलन में दबकर शहीद हुए सेना के जवान कमल कुमार

पहले बर्थडे पार्टी में जमकर पी शराब, फिर बिल्डिंग से कूदे युवक-युवती

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज