अपना शहर चुनें

States

कोटा : पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार का निकला टायर, अनियंत्रित होकर ढाबे में घुसी

हादसे में बाल बाल बचे पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन.
हादसे में बाल बाल बचे पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन.

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की चलती कार टायर निकलने के कारण पलट गई. हालांकि वह इस हादसे में बाल बाल बच गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 7:56 PM IST
  • Share this:
कोटा. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की कोटा में गाड़ी पलटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह हादसा लालसोट कोटा मेगा हाईवे (Kota Mega Highway) पर सूरवाल थाने के पास हुआ है. हालांकि वह इस घटना में बाल बाल बच गए. आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे.

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार टायर निकल जाने की वजह से अनियंत्रित हो गई और वहां सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी. इस हादसे में अजहरुद्दीन और उनके परिवार को तो कोई चोट नहीं लगी, लेकिन ढाबे पर काम करने वाला चालीस साल का एहसान घायल हुआ है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Mohammad Azharuddin, Kota News, मोहम्मद अजहरुद्दीन, कोटा न्‍यूज़
यह हादसा लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हुआ है.




दूसरी गाड़ी से पहुंचे होटल
इस भयानक हादसे के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई. जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को दूसरी गाड़ी की मदद से होटल पहुंचाया गया. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. जबकि इस हादसे में ढाबे पर काम करने वाले घायल व्यक्ति एहसान को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.



बहरहाल, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन जिस कार से परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे, उस पर दिल्‍ली का नंबर है. वहीं, इस हादसे की सूचना मिलने के बाद सूरवाल थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले को संभाला. आपको बता दें कि अजहरुद्दीन न सिर्फ टीम इंडिया के दिग्‍गज कप्‍तान और बल्‍लेबाज रहे हैं बल्कि वह राजनीति में भी दखल रखते हैं. वह कांग्रेस की तरफ से लोकसभा सांसद रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज