लाइव टीवी

बाथरूम में नहा रही लड़की को न्यूड ही सरे राह से ले गए जंगल, ऐसी हालत में छोड़ा
Kota News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 1, 2017, 1:59 PM IST
बाथरूम में नहा रही लड़की को न्यूड ही सरे राह से ले गए जंगल, ऐसी हालत में छोड़ा
फोटो-(ईटीवी)

दिन दहाड़े बाथरूम में नहा रही 22 साल की युवती को तलवार की नोंक पर बदमाश न्यूड हालात में बाइक पर अगवा कर ले गए.

  • Share this:
राजस्थान के बारां जिले के सकतपुर गांव में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. दो युवक मंगलवार को दिन दहाड़े घर के आंगन में बने बाथरूम में नहा रही 22 साल की युवती को तलवार की नोंक पर बाइक पर बैठाकर निर्वस्त्र ही अपहरण कर ले गए.

अपहरण करने वाले गांव के ही दो युवक रामबाबू और रामप्रसाद हैं. दरअसल, तीन दिन पहले आरोपियों के परिवार की एक युवती को गांव का ही कोई युवक भगा ले गया, जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. उनको शक था कि इसी परिवार के युवक ने युवती भगाई है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी लड़की को निर्वस्त्र घसीटते हुए घर से बाहर लेकर आए और उस पर केरोसिन डालकर जलाने की कोशिश की, लेकिन शरीर भीगा होने की वजह से आग नहीं लगी. ऐसा होता देख ग्रामीण भी एकत्रित हो गए, लेकिन किसी ने युवती को बचाने की हिम्मत तक नहीं जुटाई. इसके बाद उन्होंने युवती को निर्वस्त्र ही बाइक पर बिठाया और 11-12 किलोमीटर दूर जंगल में ले गए.



जब इस मामले की जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक रणविजय सिंह मय जाब्ते के पहुंचे और पूरे इलाके में नाकाबंदी कराई. पुलिस सर्च अभियान में युवती शेरगड़ के जंगल में बरखेडी के पास पड़ी मिली. पुलिस पहुंची तो मौके से और दोनों युवक फरार हो गए.



पुलिस उपाधीक्षक रणविजय सिंह के ने बताया युवती का अटरू चिकित्सालय में मेडीकल करवाया गया है. साथ ही युवती ने दुष्कर्म होने से इनकार किया है. हालांकि उसके शरीर पर मारपीट के निशान हैं.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और सकतपुर गांव में तनाव के हालात बन गए हैं, जिसको देखते हुए पुलिस जाब्ता तैनात किया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन कर विभिन्न जगहों पर दबिश दी जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2017, 1:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading