गुजरात की बारिश राजस्थान पर भारी, आधा दर्जन ट्रेनें आज नहीं आएंगीं कोटा, यहां देखें लिस्‍ट

गुजरात के बड़ौदा रेल मंडल में भारी बारिश के चलते सोमवार को करीब आधा दर्जन ट्रेनें कोटा नहीं आएंगी. कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है तो कुछ को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है.

News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 9:32 AM IST
गुजरात की बारिश राजस्थान पर भारी, आधा दर्जन ट्रेनें आज नहीं आएंगीं कोटा, यहां देखें लिस्‍ट
बड़ौदा रेल मंडल में हुई बारिश का असर। फाइल फोटो
News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 9:32 AM IST
गुजरात के बड़ौदा रेल मंडल में भारी बारिश के चलते सोमवार को करीब आधा दर्जन ट्रेनें कोटा नहीं आएंगी. बारिश के कारण एक ट्रेन को रद्द कर दिया गया है तो कई को परिवर्तित मार्ग से चलाया जा रहा है. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, बड़ौदा और सूरत के बीच स्थित संजान स्टेशन पर भारी बारिश के चलते रेल पटरियां कई फीट पानी में डूब गई हैं. वहां पर प्लेटफार्म के ऊपर तक पानी भर गया है. इसके कारण बड़ौदा-सूरत के बीच दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पूरी तरह ठप हो गया है.

ये ट्रेनें होंगी प्रभावित
रास्ता जाम होने से मुंबई-जयपुर सुपर फास्ट (12955) ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. ट्रेन रद्द होने से सोमवार को यह कोटा नहीं आएगी. इसके साथ ही मुंबई-अमृतसर डीलक्स पश्चिम एक्सप्रेस (12925), मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (12951), मुंबई-निजामुद्दीन अगस्त क्रांति एक्सप्रेस (12953), बांद्रा-निजामुद्दीन महाराष्ट्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12907), बांद्रा-गोखरपुर-अवध एक्सप्रेस (19037) और मुंबई-अमृतसर स्वर्ण मंदिर मेल (12903) को परिवर्तित मार्ग नंदूरबार, भोपाल, बीना व मथुरा होता हुआ चलाया जाएगा.

मुबंई जाने वाली ट्रेनें भी फंसीं

दूसरी तरफ मुंबई जाने वाली ट्रेनें भी अटकी हुई हैं. संजान स्टेशन पर पानी भरने से कोटा की ओर से मुंबई जाने वाली ट्रेनें भी रास्ते में फंस गईं. बाद में इन ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से मुंबई के लिए रवाना किया. कुछ ट्रेनों को रास्ते में ही रद्द कर दिया गया है.

(रिपोर्ट - अर्जुन अरविंद) 

सुर्खियां- जबरन रिटायर किए जाएंगे भ्रष्ट पुलिस अधिकारी
Loading...

35 करोड़ के गबन के आरोपी टीचर ने कोर्ट में किया सरेंडर
First published: August 5, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...