Honey Trap: झाडू-पौंछा का काम मांगकर 2 महिलाओं ने बिजली कर्मचारी को फंसाया, 1.5 लाख रुपये वसूले, 3 गिरफ्तार
Kota News in Hindi

Honey Trap: झाडू-पौंछा का काम मांगकर 2 महिलाओं ने बिजली कर्मचारी को फंसाया, 1.5 लाख रुपये वसूले, 3 गिरफ्तार
डेढ़ लाख रुपये आसानी से मिल जाने के बाद इनका लालच बढ़ गया और उन्होंने पीड़ित से 10 लाख रुपयों की डिमांड और कर डाली.

इन महिलाओं ने एक बिजली कर्मचारी को रेप (Rape) के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उससे डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए. बाद में 10 लाख रुपयों की और भी डिमांड की. इस पर पीड़ित ने पुलिस की शरण ली तो पूरी गैंग का पर्दाफाश हुआ.

  • Share this:
कोटा. शहर पुलिस ने हनी ट्रैप गैंग (Honey Trap Gang) का पर्दाफाश कर दो महिलाओं समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. घर में झाडू पौंछा करने के नाम पर काम मांगने आई इन महिलाओं ने एक बिजली कर्मचारी को रेप (Rape) के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उससे डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए. बाद में 10 लाख रुपयों की और भी डिमांड की. इस पर पीड़ित ने पुलिस की शरण ली तो पूरी गैंग का पर्दाफाश हुआ. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

आसानी से रुपये मिल जाने पर बढ़ा लालच
भीमगंज मंडी थाने के सब इंस्पेक्टर चेतन शर्मा ने बताया कि हनी ट्रैप गैंग में शामिल इन दो महिलाओं और एक कैब चालक ने घर में झाडू-पौंछा के लिए नौकरानी रखने के बहाने बिजली कर्मचारी सीताराम को अपने जाल में फंसाया. बाद में वकील के जरिये रेप का झूठा केस दर्ज कराने की धमकी दिलाकर सीताराम से डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए. पीड़ित ने बदनामी के डर से उन्हें डेढ़ लाख दे दिये. डेढ़ लाख रुपये आसानी से मिल जाने के बाद इनका लालच बढ़ गया और उन्होंने पीड़ित से 10 लाख रुपयों की डिमांड और कर डाली.

Rajasthan: गहलोत सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री को हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस, यहां पढ़ें क्या है पूरा मामला
आरोपियों का साथ देने वाले वकील की तलाश


इस पर पीड़ित ने पुलिस की मदद ली. पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो पूरा मामला हनी ट्रैप में फंसाने के नाम पर ठगी का निकला. पुलिस ने इस मामले में ओला कैब चालक निसार समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस इनका साथ देने वाले वकील की तलाश में भी जुटी है.

Rajasthan: फसल बीमा योजना की अधिसूचना जारी, 15 जुलाई अंतिम तिथि, इस बार किया गया है यह बड़ा बदलाव

पहले भी ठगी की वारदातों को अंजाम दे चुकी हैं आरोपी महिलायें
भीमगंज मंडी थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल के लिए हनी ट्रैप में फंसाने वाले गैंग्स का रिकॉर्ड खंगाला. जांच में इन दोनों महिलाओं के नाम पहले भी ठगी की वारदातें सामने आई. इस पर पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए गहनता से पड़ताल की और कड़ी से कड़ी जोड़कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज