Kota News: ट्रोले ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, चीख तक नहीं निकल पाई और सड़क पर चिपक गये शव

हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों युवक चीख तक नहीं मार सके और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Severe road accident: कोटा में कोटा- बारां नेशनल हाई वे पर बुधवार को एक ट्रोले ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल (Crushed) दिया, जिससे मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
कोटा. संभाग मुख्यालय कोटा के कैथून थाना इलाके में बुधवार को हुये भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में एक ट्रोले ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद डाला. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. हादसे में दोनों युवकों के शवों के चिथड़े सड़क पर चिपककर रह गये. हादसे के बाद ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर लिया है. वारदात के बाद हाई वे पर जाम लग गया. पुलिस आरोपी ट्रोले चालक की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार हादसा कैथून थाना इलाके में बुधवार शाम को कोटा- बारां नेशनल हाई वे नंबर 27 पर हुआ. वहां भारत पेट्रोलियम के डिपो के सामने तेज रफ्तार से आ रहे ट्रोले ने एक बाइक पर जा रहे दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया और उनको कुचल दिया. हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों युवक चीख तक नहीं मार सके और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. उनके शरीर के चिथड़े सड़क के चिपककर रह गये. राह गुजरते जिसने भी इस सड़क हादसे को देखा उसकी रूह कांप उठी.

एक युवक कोटा का और दूसरा बारां का रहने वाला था
सूचना मिलने पर कैथून थानाधिकारी गोविंद सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रोले को जब्त कर लिया. ये ट्रोला बारां की ओर से कोटा जा रहा था. थानाधिकारी गोविंद सिंह के मुताबिक दोनों मृतक युवकों की पहचान हो चुकी है. एक मृतक युवक कोटा जिले के दीगोद थाना क्षेत्र के निमोदा गांव का भूपेंद्र मेघवाल और दूसरा बारां जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र के पाटुंदा गांव का बालकिशन है.

हाई वे पर लगा जबर्दस्त जाम
हादसे के तुरंत बाद का चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के कारण हाई वे पर जबर्दस्त जाम लग गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जाम को खुलवाकर यातायात बहाल करवाया. शव इतने क्षत विक्षत हो गये थे उनको उठाने के दौरान पुलिसकर्मियों के भी हाथ कांप गये. आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसे तलाश कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.