Home /News /rajasthan /

पहली पत्नी ने लिया तलाक तो पति ने की दूसरी शादी, 4 महीने बाद उसकी कर दी हत्या, शव लटकाया

पहली पत्नी ने लिया तलाक तो पति ने की दूसरी शादी, 4 महीने बाद उसकी कर दी हत्या, शव लटकाया

आरोपी कुलदीप की पहली पत्नी भी उससे परेशान थी. इसके कारण वह उससे परेशान होकर अलग हो गई थी.

आरोपी कुलदीप की पहली पत्नी भी उससे परेशान थी. इसके कारण वह उससे परेशान होकर अलग हो गई थी.

Kota Today Latest News: सनसनीखेज वारदात में एक पति ने शादी के महज साढ़े चार माह बाद ही अवैध संबंध (illicit relation) के शक में अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसे मार (Murder) डाला. यही नहीं शातिर पति ने हत्या काे आत्महत्या का रूप देने के लिये उसके शव को फंदे पर लटका दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. कोटा के इटावा थाना इलाके में एक पति (Husband ) ने शादी के करीब साढ़े चार माह बाद ही अपनी पत्नी (Wife) की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. बाद में हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिये उसके शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. लेकिन घटनास्थल के अलामात और मृतका के पीहर पक्ष की आशंका के बाद जब पुलिस ने मामले की गहराई से पड़ताल की तो उसकी हत्या किये जाने की पुष्टि हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था.

पुलिस के अनुसार इस संबंध में मृतका के पिता खातोली इलाके के भैरूपुरा निवासी रामचरण मीणा ने इटावा थाने में 17 नवंबर को मामला दर्ज कराया था. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी पिस्ताबाई का नाता गत 2 जुलाई को ही इटावा के सरोवर नगर निवासी कुलदीप मीणा के साथ हुआ था. कुलदीप मीणा ने तीन माह तो पिस्ताबाई को ठीक तरीके से रखा और उसे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने दी.

मृतका फंदे पर लटकी थी लेकिन पैर बेड पर टिके थे
उसके बाद कुलदीप शराब और गांजे का सेवन कर पत्नी पिस्ताबाई से मारपीट कर दहेज और पैसे की मांग करने लगा. मंगलवार रात को 12:40 पर दामाद कुलदीप का फोन आया कि आपकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस सूचना पर वे मौके पर पहुंचे. वहां देखा तो पिस्ताबाई के फंदे पर लटकी हुई थी लेकिन उसके पैर बेड पर टिके हुए थे.

पुलिस ने आरोपी पति कुलदीप को किया गिरफ्तार
मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी बिल्कुल स्वस्थ थी और काफी पढ़ी लिखी थी. इतना ही नहीं वह किसी भी हालात में आत्महत्या नहीं कर सकती थी. ससुराल वालों ने ही उनकी हत्या कर शव लटका दिया है. पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सच्चाई सामने आ गई. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर महज 12 घंटे में ही आरोपी पति कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया.

पिस्ताबाई कुलदीप की दूसरी पत्नी थी
जांच में यह भी सामने आया कि कुलदीप अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था. इसी बात को लेकर उसने पहले गला दबाकर पिस्ताबाई की हत्या कर दी और बाद में शव को फांसी पर लटका दिया. आरोपी कुलदीप की पहली पत्नी भी उससे परेशान थी. इसके कारण वह उससे परेशान होकर अलग हो गई थी. पिस्ताबाई कुलदीप की दूसरी पत्नी थी. गत 2 जुलाई को ही कुलदीप का पिस्ताबाई के साथ नाता प्रथा के तहत रिश्ता हुआ था.

Tags: Butal murder, Crime in kota, Kota News Update, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर