होम /न्यूज /राजस्थान /Kota Crime News: पति ने सरेराह काटा पत्नी का गला, कोचिंग सिटी में 5 दिन में तीसरा कत्ल

Kota Crime News: पति ने सरेराह काटा पत्नी का गला, कोचिंग सिटी में 5 दिन में तीसरा कत्ल

रिजवाना का पति उससे मारपीट करता था. इससे तंग आकर वह 2 साल से उससे अलग रह रही थी.

रिजवाना का पति उससे मारपीट करता था. इससे तंग आकर वह 2 साल से उससे अलग रह रही थी.

Murder in Coaching City Kota: अपराध नगरी में बदलते जा रहे कोटा में कत्ल की एक और वारदात सामने आई है. यहां एक पति ने सरे ...अधिक पढ़ें

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा क्राइम सिटी (Crime City) में बदलता जा रहा है. कोटा में पिछले 5 दिनों में तीन कत्ल (Murder) हो चुके हैं. बुधवार को यहां एक बार फिर से रिश्तों का कत्ल हुआ. शहर के दादाबाड़ी पुलिस थाना इलाके में पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से जान ले ली. पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात की सूचना मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात के बाद आरोपी पति घायल पत्नी को लहूलुहान हालत में तड़पता छोड़कर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोग घायल महिलाको इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार, हत्या की वारदात की शिकार हुई रिजवाना 27 साल की थी. उनकी 11 साल पहले शादी हुई थी. वह पहले अपने पति इरफान के साथ विज्ञान नगर इलाके में रहती थी. उनके 3 बच्चे हैं. कुछ समय से पति- पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. पति उनसे मारपीट करता था. इससे तंग आकर रिजवाना 2 साल उससे अलग रह रही थी. बुधवार को रिजवाना बालाकुंड इलाके में अपनी बहन के यहां आई थी. शाम को वह अपनी भांजी के साथ वहां से कहीं जा रही थी.

रिजवाना की 12 वर्षीय भांजी को भी आई चोटें
इसी दौरान वहां स्थित किराने की एक दुकान के पास इरफान ने रिजवाना के गले पर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया. रिजवाना चिल्लाई तो वहां लोग एकत्र हो गये. हालात देखकर वहां हड़कंप मच गया. स्थानीय लोग लहुलुहान हालात में रिजवाना को अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मोहल्ले की लाइट गुल हो गई. हमले में रिजवाना की बहन की 12 वर्षीय लड़की के भी चोटें आईं हैं. फिलहाल रिजवाना के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. दादाबाड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Crime in kota, Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें