राजस्थान: बिना चाय पिए घर से निकला पति, नाराज पत्नी ने बच्चों के सामने की खुदकुशी

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kota News: राजस्थान के कोटा में एक महिला ने सिर्फ इसलिए फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली कि उसके पति ने घर से निकलते वक्त चाय नहीं पी. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा से खुदकुशी (Suicide) का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. घर से बाहर निकलते वक्त पति को कहने के बावजूद भी चाय नहीं पीना एक महिला को इतना नागवार गुजरा की उसने फांसी के फंदे पर लटककर मौत को गले लगा लिया. कमलेश श्रीनाथपुरम की निवासी थी. मामूली कहासुनी के बाद उसने बच्चों के सामने ही दरवाजा बंद कर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले को लेकर एसआई जवाहरलाल ने बताया कि महिला के सुसाइड करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि पति सूरजमल किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर जा रहा था. इसी दौरान महिला ने अपने पति को चाय पीने की बात कही. पति के मना करने पर महिला ने खुद को अलग कमरे में बंद कर लिया और फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

बच्चों ने फोन किया तो रास्ते से ही वापस लौटा पति

पुलिस के मुताबिक कमलेश ने जब खुद को कमरे में बंद किया तो उस वक्त घर में तीनों बच्चे मौजूद थे. बच्चों ने दरवाजे को खोलने के लिए मां को बार-बार कहा लेकिन कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद बड़ा बेटा पास ही में रहने वाले मामा को बुलाकर लाया. खिड़की से कूदकर जब दरवाजा खोला गया तो कमलेश फांसी के फंदे पर लटकी मिली. परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया.
ये भी पढ़ें प्रकाश जावड़ेकर ने पोस्ट किया राजस्थान का 'Rape Calendar', राहुल-प्रियंका गांधी से पूछा बड़ा सवाल

पति को घटना की सूचना मिली तो पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिक का कहना है कि मृतका का पति सूरजमल इटावा में मेडिकल की शॉप चलाता है. बच्चों की पढ़ाई के चलते पत्नी को कोटा में ही मकान दिला रखा है. करीब 22 साल पहले कमलेश की शादी हुई थी. इसके 3 बच्चे हैं. बड़ा बेटा फर्स्ट ईयर में पढ़ता है जबकि बेटी 12वीं क्लास में और छोटा बेटा सातवीं क्लास में पढ़ता है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज