लाइव टीवी

बेटे की चाह में बैंककर्मी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले, गंभीर हालत में बर्न वार्ड में भर्ती

News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 2:29 PM IST
बेटे की चाह में बैंककर्मी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले, गंभीर हालत में बर्न वार्ड में भर्ती
ससुराल वाले और पति महिला को दहेज नहीं लाने पर रोज ताने मारते थे

कोटा (Kota) जिले के छत्रपुरा इलाके में एक बैंककर्मी ने बेटे की चाह में अपनी पत्नी को केरोसिन डालकर आग (Fire) के हवाले कर दिया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) में कोटा (Kota) जिले के छत्रपुरा इलाके में एक बैंककर्मी ने बेटे की चाह में अपनी पत्नी को केरोसिन (Kerosene) डालकर आग (Fire) के हवाले कर दिया. आग में गंभीर रूप से झुलसी महिला को इलाज के लिए एमबीएस के बर्न वार्ड (Burn Ward) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

पूरा मामला

पीड़ित शबनम ने बताया कि वो अपने पति के साथ छत्रपुरा इलाके में किराए के एक मकान में रहती है. उनकी एक बेटी भी है, लेकिन पति और बाकी ससुराल वाले दहेज और बेटे की चाह में आए दिन महिला को प्रताड़ित करते रहते है. महिला के साथ हर उसके ससुरालाल वाले गाली गलौज और मारपीट करते हैं.

महिला के ससुराल जाकर आया था पति

पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति अब्दुल हमीद बैंक में काम करता है. वो हर दिन शराब पीकर घर आता है और उसके साथ मारपीट करता है. घटना वाले दिन भी पति शराब पीकर नशे में घर आया था और फिर वहीं पुरानी बात को लेकर उससे झगड़ा करने लगा. महिला की मानें तो उसका पति अपनी मां से मिलकर आया था, जिसके बाद उसने महिला पर केरोसिन का तेल डालकर उसे आग लगा दी. फिलहाल, विज्ञान नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- जैसलमेर: हादसे का शिकार हुआ सेना का ट्रक, आर्मी के 7 से 8 जवान घायल

ये भी पढ़ें:- 5 बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी के घर छोड़कर जाने से था आहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर