होम /न्यूज /राजस्थान /

Kota News: मां के निधन से डिप्रेशन में आए IFS अधिकारी लापता हुए, देर रात पुलिस को मिले

Kota News: मां के निधन से डिप्रेशन में आए IFS अधिकारी लापता हुए, देर रात पुलिस को मिले

आईएफएस अधिकारी आलोकनाथ गुप्ता 2 अगस्त को ही बिहार से कोटा आए थे.

आईएफएस अधिकारी आलोकनाथ गुप्ता 2 अगस्त को ही बिहार से कोटा आए थे.

Kota News: कोटा में आईएफएस अधिकारी आलोकनाथ गुप्ता (IFS Officer Aloknath Gupta) बुधवार को लापता हो गए थे. गुप्ता सरकारी गाड़ी लेकर निकले थे और अपने साथ मोबाइल भी नहीं ले गए थे. गुप्ता की तलाश में जुटी पुलिस ने देर रात उनको ढूंढ निकाला.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा के सिविल लाइंस इलाके में रह रहे आईएफएस अधिकारी आलोकनाथ गुप्ता (IFS Officer Aloknath Gupta) लापता (Missing) हो गए थे . इस पर परिजनों ने शहर के नयापुरा थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने जब उनकी तलाश शुरू की तो वे देर रात शहर में बारां रोड स्थित बोरखेड़ा इलाके में मिले. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि गुप्ता पिछले दिनों मां के निधन के बाद से डिप्रेशन (Depression) में थे. गुप्ता के सही सलामत मिल जाने पर उनके परिजनों और पुलिस ने राहत की सांस ली.

पुलिस उपाधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़ ने बताया कि आलोकनाथ गुप्ता रात 8.30 बजे अपने सिविल लाइंस आवास से किसी को बताए बिना सरकारी गाड़ी लेकर निकले थे. वे अपना मोबाइल फोन भी साथ में लेकर नहीं गए. इससे परिवार के लोग परेशान हो उठे. उसके बाद वे काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई. उन्होंने गुप्ता को आसपास तलाशा, लेकिन उनका कोई पता नहीं लग पाया. इस पर वे नयापुरा थाने पहुंचे और आलोकनाथ गुप्ता की गुमशुदगी दर्ज करवाई. पुलिस ने तत्काल गुप्ता की तलाश में शहर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू किया. उनकी गाड़ी की लोकेशन ट्रेस करने के प्रयास किये गये. अंतत: देर रात गुप्ता बारां रोड बोरखेड़ा क्षेत्र में मिले.

कुछ दिन पहले ही मां का कोरोना से हुआ था निधन
पुलिस उपाधीक्षक भगवत सिंह ने बताया कि आईएफएस अधिकारी आलोकनाथ गुप्ता की मां का कुछ दिन पूर्व कोरोना से निधन हो गया था. तब से ही वे डिप्रेशन में चल रहे थे. गुमशुम रहने लगे थे. वे 2 अगस्त को ही बिहार से कोटा आए थे. उनकी इस हालात को देखते हुये ही उनके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया.

Tags: Kota News Update, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Young missing

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर