लाइव टीवी

कोटा: बीच सड़क पर 2 सांडों की लड़ाई ने बाइक चालकों की फुला दीं सांसें

News18 Rajasthan
Updated: November 15, 2019, 2:34 PM IST
कोटा: बीच सड़क पर 2 सांडों की लड़ाई ने बाइक चालकों की फुला दीं सांसें
इटावा कस्बे के अंबेडकर सर्किल पर अचानक दो सांड आपस में भिड़ गए

कोटा जिले के इटावा कस्बे में अंबेडकर सर्किल पर अचानक दो सांड आपस में भिड़ गए, जिसे देखने के लिए लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में दो सांडों (Bulls) के बीच जमकर मुकाबला हुआ. जिले के इटावा कस्बे में बीच चौराहे पर दो सांडों ने जमकर उत्पात (Nuisance) मचाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रही हैं.

पूरा मामला

दरअसल, इटावा कस्बे के अंबेडकर सर्किल पर अचानक दो सांड आपस में भिड़ गए, जिसे देखने के लिए लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई. वहीं इन दोनों सांड ने वहां से गुजरने वाले दोपहिया वाहन चालकों की सांसें फुला दीं. अंबेडकर सर्किल पर करीब 10 मिनट तक दोनों सांडों के बीच दंगल जारी रहा. इसके बाद लोगों ने लाठियां से उन्हें अलग-अलग दिशाओं में खदेड़कर रास्ता खाली कराया, जिसके बाद अन्य लोगों ने राहत की सांस ली.



नगर पालिका प्रशासन नहीं करता कोई कार्रवाई

कस्बे वासियों के मुताबिक इटावा कस्बे में ऐसे नजारें आए दिन देखने को मिलते हैं, लेकिन नगर पालिका प्रशासन (Municipal administration) इस तरफ कोई कार्रवाई नहीं करता जबकि पालिका प्रशासन को सड़कों पर मंडराने वाले मवेशियों को पकड़कर कहीं दूर छोड़ना चाहिए. इससे कस्बे के लोगों को ऐसे खतरनाक सांडों की दशहत से निजात मिल जाएगा.

(कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें:- जैसलमेर में बाइक पलटने से युवा डॉक्टर की मौत, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर