Home /News /rajasthan /

कोटा में कांग्रेस को मिली संजीवनी, दो बागी नेता फिर हुए साथ

कोटा में कांग्रेस को मिली संजीवनी, दो बागी नेता फिर हुए साथ

सीएल प्रेमी, पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता का स्वागत करते हुए

सीएल प्रेमी, पूर्व विधायक व कांग्रेस नेता का स्वागत करते हुए

कोटा में कांग्रेस के दो बागी नेता सीएल प्रेमी व कैलाश बंजारा सोमवार को फिर से कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. दोनों को कांग्रेस उम्मीदवार को खिलाफ चुनाव लड़ने पर कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया था.

    कोटा-बूंदी लोकसभा सीट पर सोमवार को कांग्रेस को संजीवनी मिली. विधानसभा चुनाव 2018 में पार्टी से टिकट नहीं मिलने से बागी हुए दो नेता सीएल प्रेमी व कैलाश बंजारा ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी का फिर से हाथ थामा. इन दोनों नेताओं के लोकसभा चुनाव के ठीक पहलेर कांग्रेस में वापसी से लोकसभा क्षेत्र में केशवराय पाटन व रामगंज मंडी में कांग्रेस पार्टी मजबूत हुई है क्योंकि विधानसभा चुनाव में इन दोनों नेताओं के बागी होने से कांग्रेस को इन दो सीटों का बड़ा नुकसान झेलना पडा था.  सोमवार को पूर्व विधायक सीएल प्रेमी व बंजारा समाज के बडे नेता कैलाश बंजारा ने कोटा-बूंदी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा की नामांकन सभा में बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ पार्टी का हाथ थामा.

    इन दोनों नेताओं के विधानसभा चुनाव में बागी होकर चुनाव लड़ने पर पार्टी ने इन्हें कांग्रेस से निष्कासित कर दिया था, लेकिन सोमवार को प्रेमी व बंजारा को सभा के मंच पर बुलाकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर कांग्रेस में वापसी करवाई. दोनों नेताओं के पार्टी में वापसी को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा ने कहा कि पार्टी हमेशा एकजुट रही है ओर हमेशा एक रहकर जनता के हित में काम करती रहेगी. वहीं पूर्व विधायक सीएल प्रेमी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने मन के भेद मिटाकर रामनारायण को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजय बनाए.

    (रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद)

    ये भी पढ़ें-
    लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव हारे पांच नेताओं पर लोकसभा में खेला दांव

    Lok Sabha Election 2019: राजस्थान कांग्रेस की पहली सूची तैयार! इन चेहरों पर लगाया दांव

    आपके शहर से (कोटा)

    कोटा
    कोटा

    Tags: Kota S20p24, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर