लाइव टीवी

कोटा में बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं पर किया हमला, चेन लूटकर फायरिंग करते हुए फरार

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 11:46 AM IST
कोटा में बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं पर किया हमला, चेन लूटकर फायरिंग करते हुए फरार
फायरिंग की सांकेतिक तस्वीर

कोटा में बदमाशों ने एक घर मे घुसकर महिलाओं पर हमला कर दिया और एक महिला के गले से सोने की चेन लूटकर फायरिंग करते फरार हो गए.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग नगरी कोटा में तीन हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े एक घर मे घुसकर महिलाओं पर हमला(attack on women)  कर दिया और एक महिला की चेन तोड़कर (chain snatched ) फरार हो गए. भागते हुए बदमाशों ने फायरिंग (firing) की जिसके बाद इलाके में दशहत का माहौल हो गया. बदमाशों ने भदाना इलाके के निर्मला देवी के घर में जमकर उत्पात मचाया और महिलाओं पर हमला किया.  इस दौरान जब पड़ोसियों ने पीछा करने का प्रयास किया तो बदमाशों (miscreants) ने मौके पर ही फायर कर दी,  जिससे पड़ोसी डर गए. इसी का फायदा उठाकर तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली और नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश में जुट गई. वारदात करीब दो बजे की है.

बदमाशों को पकड़ने की लोगों ने की थी कोशिश

रेलवे कॉलोनी थाना के सीआई अनीश ने बताया कि बदमाशों की संख्या तीन थी. घर में घुसे बदमाशों ने पहले निर्मला देवी की बहू से मारपीट की. जब उनकी नजर निर्मला देवी के गले में पड़ी चेन पर गई तो बदमाश उसे तोड़कर ले भागे.

पुलिस निरीक्षक अनीश ने दी घटना की जानकारी


जब लोगों ने पीछा किया तो उन लोगों ने फायरिंग कर दी. घटनास्थल से एक खाली कारतूस मिला है. उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मां सरस्वती पर की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भाजयुमो ने विधायक का पुतला फूंका
कांग्रेस ने दर्ज की अब तक की सबसे बड़ी जीत, रीटा चौधरी 33704 मतों से जीतीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...