Assembly Banner 2021

Viral Video: कोटा रेल मंडल में यात्रियों की सेहत से खिलवाड़, पिलाया जा रहा है शौचालय के नल का पानी!

अधिकारियों का कहना है कि यात्रियों के पीने के लिए टंकी में पानी के लिए अलग व्यवस्था है. शौचालय का पाइप टंकी में कैसे आया इसकी जांच करवाई जा रही है.

अधिकारियों का कहना है कि यात्रियों के पीने के लिए टंकी में पानी के लिए अलग व्यवस्था है. शौचालय का पाइप टंकी में कैसे आया इसकी जांच करवाई जा रही है.

कोटा रेल मंडल (Kota Railway Division) में यात्रियों की सेहत से खिलवाड़ का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मंडल के गरोठ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को शौचालय के नल (Toilet tap water) का पानी पिलाये जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच हुआ है.

  • Share this:
कोटा. कोटा रेल मंडल (Kota Railway Division) के गरोठ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को शौचालय के नल (Toilet tap water) का पानी पिलाने का मामला सामने आया है. पश्चिम-मध्य रेलवे (West central railway) के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह शुक्रवार से दो दिवसीय कोटा रेल मंडल के दौरे पर हैं. उसके पहले इस तरह का मामला सामने आने से रेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. रेलवे प्रबंधन ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से रेलवे प्रशासन की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. कई यात्रियों ने वीडियो ट्वीट कर रेलमंत्री से जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. विवाद बढ़ने पर प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि स्टेशन पर स्थित यात्री प्रतिक्षालय में बने शौचालय के नल में एक पाइप लगाया हुआ है. कई मीटर लंबे इस पाइप से बाहर प्लेटफार्म पर यात्रियों के पीने के लिए लगी टंकी में पानी भरा जा रहा है.

Youtube Video




यात्रियों की सेहत से खिलवाड़
यात्रियों ने बताया कि एक तरफ रेलवे जीएम यात्री सुविधाओं का जायजा लेने के लिए कोटा मंडल के दौरे पर हैं. वहीं, दूसरी ओर रेल प्रशासन यात्रियों की सेहत से खिलवाड़ कर रहा है. मामले में अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों के पीने के लिए टंकी में पानी के लिए अलग व्यवस्था है. शौचालय का पाइप टंकी में कैसे आया इसकी जांच करवाई जा रही है. उल्लेखनीय है कि कोटा रेल मंडल का क्षेत्र काफी बड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज