Kota: रेलवे बोर्ड ने जारी किया मानसून टाइम टेबल, आज से बदला इन 11 ट्रेनों का समय, देखें सूची
Kota News in Hindi

Kota: रेलवे बोर्ड ने जारी किया मानसून टाइम टेबल, आज से बदला इन 11 ट्रेनों का समय, देखें सूची
ये ट्रेनें बिहार में मोतिहारी, रक्सौल और मुजफ्फरपुर और दो ट्रेनें उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जा रही थीं. (सांकेतिक फोटो)

पश्चिम मध्य रेलवे (West central railway) ने अपना मानसून टाइम टेबल जारी कर दिया है. नए टाइम टेबल में कोटा मंडल (Kota division) से गुजरने वाली 11 ट्रेनों का समय बदला गया है. गुरुवार से सभी ट्रेनों का बदला हुआ समय लागू हो गया है.

  • Share this:
कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे (West central railway) ने अपना मानसून टाइम टेबल जारी कर दिया है. नए टाइम टेबल में कोटा मंडल (Kota division) से गुजरने वाली 11 ट्रेनों का समय बदला गया है. गुरुवार से सभी ट्रेनों का बदला हुआ समय लागू हो गया है. जिन ट्रेनों का बदला गया गया है उनमें हजरत निजामुद्दीन-तिरुवंतपुरम, निजामुद्दीन-मडगांव, चंडीगढ़-मडगांव, तिरुवंतपुरम-निजामुद्दीन, निजामुद्दीन-एर्नाकुलम-अमृतसर, कोच्चिवली-देहरादून और कोच्चिवली-चंडीगढ़ शामिल हैं.

इन ट्रेनों का बदला गया है समय

हजरत निजामुद्दीन से तिरुवंतपुरम के बीच चलने वाली ट्रेन हर शुक्रवार और शनिवार को चलेगी. हजरत निजामुद्दीन ट्रेन रात 11.40 बजे पर रवाना होगी. यह कोटा में शनिवार सुबह 6.05 बजे पहुंचेगी और सोमवार को सुबह 5.25 बजे तिरुवंतपुरम पहुंचेगी. वापसी में यह ट्रेन बुधवार को तिरुवंतपुरम से दोपहर 2.15 बजे रवाना होगी और शुक्रवार को सुबह 11.15 बजे कोटा पहुंचेगी.
ट्रेन शाम 6:20 बजे निजामुद्दीन पहुंचेगी.
निजामुद्दीन-तिरुवंतपुरम ट्रेन रविवार, मंगलवार और बुधवार को निजामुद्दीन से सुबह 10.55 बजे चलेगी. यह दोपहर 3.20 बजे कोटा पहुंचेगी और 3.30 बजे रवाना होगी. तिरुवंतपुरम से ट्रेन मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को चलेगी. कोटा में ट्रेन गुरुवार, शनिवार और रविवार को सुबह 10.45 बजे पहुंचेगी.



हजरत निजामुद्दीन से मडगांव के बीच चलने वाली ट्रेन प्रत्येक शुक्रवार और शनिवार को हजरत निजामुद्दीन से सुबह 10.55 बजे रवाना होगी. यह दोपहर 3.20 बजे कोटा पहुंचेगी. मडगांव से ट्रेन रविवार और सोमवार को सुबह 11 बजे रवाना होगी. यह कोटा अगले दिन सुबह 10.45 बजे पहुंचेगी.

चंडीगढ़-मडगांव ट्रेन सोमवार और शनिवार को चंडीगढ़ से रात 2.05 बजे चलकर दोपहर 1:15 बजे कोटा पहुंचेगी. मडगांव से ट्रेन मंगलवार और बुधवार को सुबह 11 बजे रवाना होकर कोटा प्रत्येक बुधवार व गुरुवार को सुबह 10 बजे पहुंचेगी. कोटा रेल मंडल के वाणिज्य प्रबंधक विजय प्रकाश के मुताबिक रेलवे बोर्ड ने ट्रेनों का समय बदला है और उसी के हिसाब से ट्रेनों का संचालन शुरू भी हो गया है. उल्लेखनीय है अनलॉक-1 के दौर में अभी ट्रेने सीमित संख्या में संचालित हो रही हैं. ट्रेनों के संचालन में कोविड-19 की गाइड लाइन का भी खास ख्याल रखा जा रहा है.

Rajya Sabha Election: पायलट बोले- कुछ लोग जानबूझकर माहौल खड़ा करना चाहते हैं

Jaipur: BJP प्रदेशाध्यक्ष पूनिया बोले-कांग्रेस को अपने MLAs पर भरोसा नहीं रहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading