कोटा में 9वीं मंजिल से गिरी मासूम, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 6:58 PM IST
कोटा में 9वीं मंजिल से गिरी मासूम, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
बिल्डिंग से गिरकर बच्ची की मौत

कोटा शहर (Kota City) में गुरुवार को दिल दहलाने वाला बड़ा हादसा (Accident) हुआ. शहर के महावीर नगर थाना इलाके में विवांता मल्टीस्टोरी की 9 मंजिल से साढ़े तीन साल की बालिका (Innocent girl) नीचे गिर गई. हादसे में बालिका की मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई.

  • Share this:
कोटा. कोटा शहर (Kota City) में गुरुवार को दिल दहलाने वाला बड़ा हादसा (Accident) हुआ. शहर के महावीर नगर थाना इलाके में विवांता मल्टीस्टोरी की 9वीं मंजिल से साढ़े तीन साल की बालिका (Innocent girl) नीचे गिर गई. हादसे में बालिका की मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई. मृतक बालिका के शव को पुलिस ने न्यू मेडिकल कॉलेज (New Medical College) की मोर्चरी में रखवाया. वहां उसके शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाया गया. घटना के बाद मल्टीस्टोरी में सन्नाटा पसर गया.

मां फ्लैट में काम रही थी और बेटी बालकनी में खेल रही थी
पुलिस के अनुसार हादसे की शिकार हुई बालिका खुशबू की मां सोनिया मल्टीस्टोरी में झाडू पोछा करने जाती है. गुरुवार को उसके साथ उसकी बेटी खुशबू भी गई हुई थी. सोनिया मल्टीस्टोरी की 9वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में काम कर ही थी. उसका ध्यान बच्ची की तरफ नहीं था. इसी दौरान बालकनी में खेलते समय खुशबू अचानक नीचे गिर गई. नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर मिलने पर महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर न्यू मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया.

सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है पुलिस

सोनिया का परिवार हरिओम नगर कच्ची बस्ती में रहता है. बच्ची की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने आरोप लगाया कि बालकनी में जहां से बालिका गिरी वहां रेलिंग पर शीशा नहीं लगा हुआ था, वह हटा हुआ था. बच्ची उसी जगह से नीचे गिरी. महावीर नगर थाने के सहायक उप निरीक्षक सतवीर सिंह ने बताया कि घटना में किसकी लापरवाही रही इसकी हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है.(रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद)

कोटा पुलिस 'मेला' लगाकर बांट रही है मोबाइल, यहां जानिए वजह

अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी को छुड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...