होम /न्यूज /राजस्थान /

Kota Crime News: रेप केस में ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर प्रदीप झा गिरफ्तार, महिला इंस्पेक्टर ने लगाये थे आरोप

Kota Crime News: रेप केस में ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर प्रदीप झा गिरफ्तार, महिला इंस्पेक्टर ने लगाये थे आरोप

पीड़िता ने अपने परिवाद में बताया था कि कमिश्नर झा उस पर मिलने के लिए दवाब डालता था. उसके अधीनस्थ होने का फायदा उठा रहा था.. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता ने अपने परिवाद में बताया था कि कमिश्नर झा उस पर मिलने के लिए दवाब डालता था. उसके अधीनस्थ होने का फायदा उठा रहा था.. (सांकेतिक तस्वीर)

Kota Rape Case: ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर प्रदीप झा (Joint Labor Commissioner Pradeep Jha) को कोटा पुलिस ने रेप के करीब ढाई माह पुराने मामले में गिरफ्तार किया है. झा पर उनकी अधीनस्थ महिला इंस्पेक्टर ने दिल्ली और कोटा में रेप करने का आरोप लगाया था.

अधिक पढ़ें ...

    कोटा. कोटा पुलिस ने ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर प्रदीप झा (Joint Labor Commissioner Pradeep Jha) को रेप के करीब ढाई माह पुराने मामले में गिरफ्तार कर लिया है. प्रदीप झा पर उसकी साथी महिला कर्मचारी ने रेप (Rape Case) करने का आरोप लगाया था. उसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल कर शनिवार को प्रदीप झा को गिरफ्तार कर लिया. प्रदीप झा पर उनकी अधीनस्थ सहकर्मी ने कोटा के पीपल्दा समेत दिल्ली के राजस्थान हाउस ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही. इस बीच आरोपी की तबीयत बिगड़ने की बात भी सामने आई थी.

    नयापुरा थाना पुलिस के अनुसार से दुष्कर्म के करीब ढाई माह पुराने मामले में कार्रवाई करते हुए नयापुरा थाना पुलिस ने ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर को गिरफ्तार किया है. पीड़िता महिला लेबर इंस्पेक्टर ने गत 12 जुलाई को ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर प्रदीप झा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए परिवाद दिया था. अपनी रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया था कि ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर प्रदीप झा उसे कई बार दिल्ली में राजस्थान हाउस और कोटा के पीपल्दा हाउस समेत कई जगह ले गया और उसके साथ रेप किया.

    Churu News: महिला पुलिस कांस्टेबल का आरोप, पति करता है ‘अननेचुरल सेक्स’, काका ससुर की भी है बुरी नजर

    पीड़िता पर मिलने के लिए दवाब डालता था प्रदीप झा
    पीड़िता ने अपने परिवाद में बताया था कि कमिश्नर झा उस पर मिलने के लिए दवाब डालता था. उसके अधीनस्थ होने का फायदा उठा रहा था. शिकायत पर नयापुरा थाना पुलिस ने ज्वॉइंट लेबर कमिश्नर प्रदीप झा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया था. नयापुरा थाने के कार्यवाहक थानाप्रभरी ने बताया कि महिला कर्मचारी की शिकायत के बाद पुलिस ने झा को गिरफ्तार किया है. प्रदीप झा वर्तमान में जोधपुर में पोस्टेड हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    राजस्थान में रेप और गैंगरेप के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इन दिनों सरकारी महकमों में महिला कर्मचारियों के साथ यौन शोषण के कई मामले सामने आये हैं. इन मामलों में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. अधिकांश में अधीनस्थ कर्मचारी ही यौन शोषण की शिकार हुई हैं. वहीं राज्य में आये दिन रेप और गैंगरेप के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

    Tags: Crime in kota, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rape Case

    अगली ख़बर