...इधर जज ने सजा सुनाई और उधर कठघरे में खड़े छेड़छाड के आरोपी ने पिया ज़हर, इलाज के दौरान मौत

कोटा में एक युवक ने न्यायालय में सजा सुनते ही जहर पी लिया, जिसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 2:32 PM IST
...इधर जज ने सजा सुनाई और उधर कठघरे में खड़े छेड़छाड के आरोपी ने पिया ज़हर, इलाज के दौरान मौत
जज ने सुनाई सजा, तो आरोपी ने कोर्ट में जहर खाकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 2:32 PM IST
राजस्थान के कोटा में एक युवक ने कोर्ट में सजा सुनते ही जहर खा लिया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि आरोपी को कोर्ट ने तीन साल कारावास की सजा सुनाई थी, जिसके बाद युवक ने भरी अदालत में जहर खा लिया. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

 पेशी के लिए आया आरोपी

जानकारी के मुताबिक, जिले के डाबरी गांव निवासी गोविंद पर छेड़छाड़ का आरोप था, जिसके चलते उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था. आरोपी युवक जमानत पर चल रहा था और सोमवार को ट्रायल के दौरान पेशी के लिए कोर्ट आया था.

बोतल में जहर लेकर आया था आरोपी

जज के सजा सुनाते ही कठघरे में खड़े छेड़छाड के आरोपी ने खाया ज़हर
जज के सजा सुनाते ही कठघरे में खड़े छेड़छाड के आरोपी ने खाया ज़हर (सांकेतिक तस्वीर)


कोर्ट ने आरोपी गोविंद नायक को दोषी मानते 3 साल जेल की सजा सुनाई थी. बताया जा रहा है कि गोविंद कोर्ट में आने से पहले ही एक बोतल में जहर लेकर आया था. कोर्ट ने जैसे ही उसे मामले में दोषी मानते हुए सजा सुनाई, उसी दौरान उसने बोतल निकालकर जहर पी लिया और कठघरे में ही बैठ गया. जब पुलिसकर्मी उसे कठघरे से ले जाने लगे तो वह बदहवास होने लगा, जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी.

इलाज के दौरान हुई मौत
Loading...

हालत बिगड़ते ही युवक को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. साथ ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार की सिफारिश पर राजस्थान में हजारों कैदी हो सकते हैं आजाद!

यह भी पढ़ें- कोर्ट मार्शल की सजा भुगत रहे फौजी की मौत, एक महीने पहले अलवर जेल में किया गया था शिफ्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...