लाइव टीवी

करवा चौथ पर तोहफा देने के बजाय चाकू मारकर पत्नी को किया घायल

News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 7:44 PM IST
करवा चौथ पर तोहफा देने के बजाय चाकू मारकर पत्नी को किया घायल
कोटा में कहासुनी होने पर पति ने पत्नी को मारा चाकू (सांकेतिक तस्वीर)

कोटा (Kota) जिले में करवाचौथ (Karwa chauth) पर तोहफा देने के बजाय एक पति ने अपनी पत्नी (Wife) को चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकू के वार (knife attacked) से खून से लथपथ महिला को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में भर्ती करवाया गया .

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) जिले में करवा चौथ (Karwa chauth) पर तोहफा देने के बजाय एक पति ने अपनी पत्नी (Wife) को चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकू के वार (knife attacked) से खून से लथपथ महिला को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में भर्ती करवाया गया है, जहां घायल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति-पत्नी में मकान बेचने को लेकर हुई थी कहासुनी

घटना जिले के अनंतपुरा क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार रानपुर निवासी कमलेश और उसके पति के बीच अक्सर मकान बेचने को लेकर कहासुनी होती थी. गुरुवार को हुई कहासुनी के दौरान गुस्साए पति ने खाना पका रही पत्नी पर चाकू से वार कर दिया. चाकू के वार से पत्नी के कान और सिर पर गंभीर जख्म हो गए. देखते ही देखते महिला के खून से लथपथ होने लगी.

घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती

आस-पास के लोगों ने महिला की यह हालत देख तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे एमबीएस अस्पताल में रेफर किया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटानास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- राजस्थान में विलुप्त होने के कगार पर पहुंच रहे हैं ऊंट और गधे, दोनों की संख्या में भारी गिरावट
Loading...

यह भी पढ़ें- Karva Chauth: गहलोत और वसुंधरा ने दी शुभकामनाएं, महिला पुलिसकर्मियों को मिली छुट्‌टी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...