लाइव टीवी

कोटा: रिलेशन रखने से इनकार किया तो युवती को उठा ले गए 3 युवक, मारपीट कर पटका

News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2020, 5:38 PM IST
कोटा: रिलेशन रखने से इनकार किया तो युवती को उठा ले गए 3 युवक, मारपीट कर पटका
पीड़िता ने बताया कि आरोपी सेमसगदास से परेशान होकर उसने उद्योगनगर थाने में उसके खिलाफ शिकायत भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.

कोचिंग सिटी कोटा (Kota) में बदमाशों के हौंसले जबर्दस्त बुलंद है. शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में दोस्ती (Friendship) रखने से इनकार करने पर तीन युवक एक युवती को उठाकर ले गए. बाद में उससे मारपीट (Beating) कर सुनसान जगह पर छोड़ गए.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota) में बदमाशों के हौंसले जबर्दस्त बुलंद है. शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में दोस्ती (Friendship) रखने से इनकार करने पर तीन युवक एक युवती को उठाकर ले गए. बाद में उससे मारपीट (Beating) कर सुनसान जगह पर छोड़ गए. युवती को एमबीएस अस्पताल में भर्ती (Admitted ) करवाया गया है. उसके मुंह सहित शरीर के कई हिस्सों मे चोटें आई हैं.

पीड़िता का आरोप रिलेशन रखने के लिए दबाव बनाता रहता है
घायल पीड़िता ने बताया कि सेमसगदास नाम के युवक से उसका परिचय है. वह इन दिनों उससे बात नहीं कर रही थी. समेसगदास अक्सर बात करने और रिलेशन रखने के लिए दबाव बनाता रहता है. ऐसा नहीं करने पर मारने की धमकी भी देता है. पीड़िता ने बताया कि सेमसगदास से परेशान होकर उसने उद्योगनगर थाने में उसके खिलाफ शिकायत भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. इससे उसके हौंसले बुलंद हो गए.

पुलिस ने बताया प्रेम प्रसंग का मामला

सोमवार रात को उसे अकेला देखकर सेमसगदास और सूरज समेत तीन बदमाश उसको उठाकर सुनसान स्थान पर ले गए. फिर लोहे के पाइप व डंडों से मारपीट कर वहीं छोड़ गए. बाद में पुलिस ने उसे एमबीएस अस्पताल मे भर्ती करवाया. पीड़िता का कहना है कि दोस्ती करने से इनकार करने पर बदमाशों ने उसका यह हाल किया है. वहीं उद्योग नगर पुलिस इसे आपसी प्रेम प्रंसग का मामला बता रही है. सीआई मुनिन्द्र सिंह ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोपों को निराधार बताया है. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर रही है.

कोटा में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है
उल्लेखनीय है कि कोटा में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां आए दिन हत्या और हत्या के प्रयास जैसे मामले सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ समय से कोटा में गैंगवार भी बढ़ती जा रही है. यहां पुलिस और अपराधियों की मिलीभगत का कई बार खुलासा हो चुका है. 

(रिपोर्ट- ओमप्रकाश मारू)

 

EWS Reservation: अशोक गहलोत सरकार ने उठाया एक और राहतभरा ये कदम

क्रूरता की हद: सवाईमाधोपुर में नवजात बालिका को अस्पताल के टॉयलेट में फेंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर