लाइव टीवी

राजस्थान रोडवेज को मिलने वाली 51 नई बसों में कोटा शहर के खाते में आए 8 नए वाहन
Kota News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 7, 2020, 11:42 AM IST
राजस्थान रोडवेज को मिलने वाली 51 नई बसों में कोटा शहर के खाते में आए 8 नए वाहन
राजस्थान रोडवेज को मिलने वाली 51 नई बसों में कोटा शहर के खाते में आए 8 नए वाहन

कोटा (Kota) रोडवेज डिपो (Roadways Depot) को चार साल के लंबे इंतजार के बाद आज जयपुर (Jaipur) से 8 नई रोडवेज बसें मिलेंगी.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) रोडवेज डिपो (Roadways Depot) को चार साल के लंबे इंतजार के बाद आज जयपुर (Jaipur) से 8 नई रोडवेज बसें मिलेंगी. ये बसें विभिन्न रूटों पर चलेंगी. बता दें कि परिवहन मंत्री (Transport Minister) प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) हरी झंडी दिखाकर जयपुर से कोटा के लिए आज इन 8 नई बसों को रवाना करेंगे.

मालूम हो कि राजस्थान रोडवेज ने हाल ही में 876 नई बसों की खरीद के लिए टेंडर किए थे. इनमें से करीब 51 बसें बनकर तैयार हो गई हैं. वहीं, 318 बसों की बॉडी बनने के लिए रवाना कर दिया गया है. 51 बसें शुक्रवार को परिवहन मंत्री विभिन्न जिलों के लिए भेजेंगे. बता दें कि इन 51 बसों में कोटा की 8 बसें शामिल हैं.

इधर, कोटा को इन 8 नई रोडवेज बसों के मिलने से कोटा डिपो में बसों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. साथ ही ज्यादा यात्रियों के बढ़ने पर भी कोई परेशानी नहीं आएगी. सुगमता के साथ यात्री अपनी यात्रा कर सकेंगे. दरअसल, बारिश के मौसम में कई बसें व कोटा डिपो की खस्ताहाल हो गई थी. हालांकि अब नई बसें मिलने से यात्रियों की ये परेशानी अब खत्म हो गई है.

(कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस सरकार की बड़ी सौगात, ढाई साल बाद जनता को आज मिलेगा ये तोहफा

ये भी पढ़ें:- जयपुर में आज 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' के कलाकार,गार्गी पुरस्कार और बहुत कुछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर