कोटा के कांग्रेस नेता के बगावती तेवर, राहुल गांधी को लिखा पत्र

कोटा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेश हाडा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं और नेताओं को दरकिनार किए जाने की पीड़ा बयान की है.


Updated: May 16, 2018, 5:27 PM IST
कोटा के कांग्रेस नेता के बगावती तेवर, राहुल गांधी को लिखा पत्र
वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेश हाडा.

Updated: May 16, 2018, 5:27 PM IST
राजस्थान में चुनावी साल को देखते हुए कोटा जिले में भी वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. ब्लॉक, जिलाध्यक्षों की नियुक्ति के साथ कांग्रेस के कार्यक्रम और बैठकों में तवज्जों नहीं देने से नाराज वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नरेश हाडा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है.
इस पत्र के माध्यम में उन्होंने वरिष्ठ कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की पीड़ा से उन्हें अवगत करवाने का काम किया है.

उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस वरिष्ठ कार्यकर्ता-पदाधिकारी जिन्होंने कांग्रेस पार्टी को जिले में मजबूत करने का काम किया उन्हें अब दरकिनार कर दिया गया है. और सामाजिक समरसता के साथ सभी जातियों के साथ में लेकर नियुक्तियों के निर्णय नहीं होने पर अब कार्यकर्ता नाराज हैं. जिसका असर आने वाले चुनाव में देखने को मिल सकता है.

हाडा ने मांग की है कि बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत बनाने और आगामी चुनाव में जीत का सेहरा बांधने के लिए निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को तवज्जो देनी होगी. और जिम्मेदार पदाधिकारी होटलों और सर्किट हाउस के बंद कमरों में निर्णय लेने की जगह सभी की राय को महत्व दें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर