लाइव टीवी

कोटा: फिर सामने आई घिनौनी वारदात, पड़ोसी ने पार्क में ले जाकर किया नाबालिग से रेप

News18 Rajasthan
Updated: December 10, 2019, 1:25 PM IST
कोटा: फिर सामने आई घिनौनी वारदात, पड़ोसी ने पार्क में ले जाकर किया नाबालिग से रेप
पुलिस ने आरोपी अंतिम मेहरा के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर पीड़िता का एमबीएस अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

कोटा (Kota) शहर के आरकेपुरम थाना इलाके में एक युवक ने घिनौनी वारदात को अंजाम देते हुए पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की (Minor girl) को पार्क में ले जाकर उससे रेप (Rape) किया. उसके बाद फरार हो गया.

  • Share this:
कोटा. शहर के आरकेपुरम थाना इलाके में एक युवक ने घिनौनी वारदात को अंजाम देते हुए पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की (Minor girl) को पार्क में ले जाकर उससे रेप (Rape) किया. उसके बाद फरार हो गया. पुलिस (Police) ने पिता की रिपोर्ट पर पीड़िता का मेडिकल मुआयना (Medical checkup) कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

फोन पर बहला-फुसलाकर पार्क में बुलाया
आरकेपुरम थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक आरोप अंतिम नेहरा पीड़िता के पड़ोस में रहता है. पीड़िता के पिता ने अपनी रिपोर्ट बताया कि अंतिम मेहरा आए दिन उनकी बेटी को स्कूल आते-जाते समय परेशान करता था. उसके बाद अंतिम मेहरा ने एक दिन फोन करके उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर पार्क में बुलाया. वहां आरोपी ने उनकी बेटी के साथ रेप किया. परिजनों की रिपोर्ट पर आरकेपुरम थाना पुलिस ने आरोपी अंतिम मेहरा के खिलाफ पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर पीड़िता का एमबीएस अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

लगातार बढ़ रही है मासूमों और नाबालिगों से रेप की घटनाएं

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में मासूमों और नाबालिग बालिकाओं से रेप के केस लगातार बढ़ रहे हैं. एक के बाद एक हो रही इन वारदातों से लोगों में बेटियों की सुरक्षा को लेकर डर पैदा हो गया है. पिछले दिनों टोंक में एक ट्रक चालक अपने ही गांव की 6 वर्षीय मासूम को स्कूल से घर आते वक्त बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. बाद में शराब के नशे में उससे रेप किया. यही नहीं रेपिस्ट ने मामला खुल जाने के डर से मासूम का उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर उसे मार डाला. बाद में शव को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया.

श्रीगंगानगर और अलवर में शर्मनाक घटनाएं
वहीं ही हाल में श्रीगंगानगर में दादा द्वारा नाबालिग पौत्री से रेप करने की घटना भी सामने आई है. जबकि अलवर में नाना द्वारा नाबालिग नाती से छेड़छाड़ करने की शर्मनाक घटना भी हुई है. पुलिस ने इन दोनों मामलों में आरोपी दादा और नाना को गिरफ्तार कर लिया है.(रिपोर्ट: ओमप्रकाश मारू)

नाना की घिनौनी हरकत, 11 वर्षीय नातिन से करता था छेड़छाड़, फिर...

10 साल की पोती से रेप का आरोपी दादा गिरफ्तार, घर में अकेला देख की थी हैवानियत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर