कोटा में सुबह से छाए हैं घने बादल, मौसम विभाग ने जताई जिलेभर में ओलावृष्टि की संभावना

कोटा में लागातार बारिश से विजिबिलिटी घटकर सौ मीटर से नीचे आ गई है (फाइल फोटो)

कोटा में लागातार बारिश से विजिबिलिटी घटकर सौ मीटर से नीचे आ गई है (फाइल फोटो)

राज्य मौसम विभाग (State Meteorological Department) के मुताबिक, जिले भर में और कोटा शहर में घने बादल छाए हुए हैं. बारिश की संभावना बनी हुई है. मौसम विभाग ने जिलेभर में ओलावृष्टि की संभावना जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 5:04 PM IST
  • Share this:

कोटा. राजस्थान प्रदेश के कोटा जिले में आज मौसम बिगड़ा हुआ है. बिगड़े मौसम ने जिले के लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. कड़ाके की सर्दी के बीच आसमान में बादल छाए हैं. राज्य मौसम विभाग (State Meteorological Department) के मुताबिक, जिले भर में और कोटा शहर में घने बादल छाए हुए हैं. बारिश की संभावना बनी हुई है. मौसम विभाग ने जिलेभर में ओलावृष्टि की संभावना जताई है.

शहर के तमाम इलाकों में सुबह 8 बजे के करीब हल्की और तेज बारिश हुई है. बारिश के होने से वातावरण में गलन का अहसास और बढ़ गया है. आसमान में बादल छाए रहने के कारण आज सूरज के दर्शन नहीं हुए हैं. ऐसे में यह बारिश कोटा शहर और जिले के लोगों के लिए सर्द मौसम में आफत बनकर गिर रही है. सर्द मौसम में बारिश होने से लोगों को हाड़ कंपा देने वाली ठंड का एहसास हो रहा है और दिन में अलाव जलाकर लोग सर्दी से बचने का प्रयास भी इस बारिश के मौसम में करते हुए नजर आए. यह तस्वीरें बारिश के मौसम की कोटा रावतभाटा रोड स्थित नयागांव क्षेत्र की है जहां पर सुबह हल्की तेज बारिश हुई और लोग घरों में दुबके नजर आए. बहुत जरूरी काम होने के बाद ही लोग घर से बाहर निकले.

राज्य मौसम विभाग ने कोटा जिले के लिए ग्रीन व कोटा संभाग के लिए येलो अलर्ट जारी किया हुआ है. यहां पर आसमान में बादल छाने, हल्की व तेज बारिश होने और ओलावृष्टि की भी संभावना जताई हुई है. साथ ही मौसम विभाग का कहना है कि अधिकतम तापमान में 2 से 4 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की जा सकती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज