Assembly Banner 2021

कोटा-झालावाड़ NH-52 पर भीषण हादसा, ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, दो भाईयों सहित तीन की दर्दनाक मौत

कोटा में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.

कोटा में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.

राजस्थान के कोटा जिले में कोटा-झालावाड़ नेशनल हाईवे- 52 पर हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारते हुए कुचल दिया, जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई है. इसमें दो चचेरे भाई हैं.

  • Last Updated: March 28, 2021, 6:57 PM IST
  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा जिले में आज होली दहन पर्व पर कोटा-झालावाड़ नेशनल हाईवे- 52 पर तीन लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई. बाइक सवार तीन लोगों को पीछे से टक्कर मारते हुए ट्रक ने कुचल दिया, जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई है. मरने वाले तीनों मृतकों की पहचान हो गई है. मंडाना थाना पुलिस को एक मृतक के पास मिली आईडी के मुताबिक हादसे में मरने वाले दो युवक बूंदी जिले के लाखेरी कस्बे के निवासी मनीष और अजय हैं, जो आपस में चचेरे भाई हैं.

जानकारी के मुताबिक, मनीष अजय बाइक पर अपने मामा को घटनास्थल से 5 किलोमीटर दूर दरा स्टेशन गांव लाखेरी से छोड़ने जा रहे थे और तभी यह हादसा काल्याखेड़ी गांव के पास हुआ. घटना की खबर मंडाना थाना पुलिस ने परिजनों को दी और इसके बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. लाखेरी से कोटा होते हुए तीनों मृतक ओर से बाइक पर सवार होकर दरा स्टेशन गांव जा रहे थे. तीनों लोगों को हाईवे पर स्थित काल्याखेड़ी गांव के पास पीछे से तेज गति से ट्रक ने टक्कर मारी. तीनों युवकों को ट्रक ने बुरी तरह से कुचल दिया. जिनके शरीर के चिथड़े हाईवे की सड़क पर चिपक गए. ट्रक के टायर शरीर पर होकर गुजरने से इस कोटा झालावाड़ नेशनल हाईवे की सड़क खून से होली के त्योहार पर रंग गई.

हादसा दहला देने वाला था, तीनों की मौके पर मौत हो गई 



बाइक चालक ने हेलमेट लगा रखा था. दो लोग पीछे बैठे हुए थे. हेलमेट काफी दूर जाकर गिरा. मोटरसाइकिल एक तरफ जाकर गिरी. तीनों लोगों ने दम तोड़ दिया। जिस बाइक को ट्रक ने टक्कर मारी वह बूंदी आरटीओ नंबर की गाड़ी है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर मंडाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है.  मंडाना थाना प्रभारी मुकेश कारवाल के मुताबिक, ट्रक को और ट्रक चालक को पुलिस ने डिटेन कर लिया है. इस सड़क हादसे को जिसने भी देखा उसकी रूह कांप उठी. खुशियों के  रंगों के त्योहार पर इस सड़क हादसे ने सब को झकझोर कर रख दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज