Assembly Banner 2021

कोटा : सरपंच के पति पर छात्रा ने दर्ज कराया चलती कार में छेड़छाड़ का मामला, आरोपी फरार

आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

दर्ज मामले के मुताबिक, सरपंच के पति ने पूर्व परिचित एक छात्रा को अपनी कार में लिफ्ट दी, फिर उसके साथ चलती कार में छेड़छाड़ की. मामला दर्ज होने के बाद से सरपंच पति फरार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:22 PM IST
  • Share this:
कोटा. कोटा (Kota) के ग्रामीण इलाके में सरपंच के पति पर एक कॉलेज की छात्रा (College student) ने छेड़छाड़ (molestation) करने का आरोप लगाया है. उसने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि कॉलेज से आते वक्त सरपंच के पति जैकी सरदार ने मुझे अपनी कार में लिफ्ट दी और जोर देकर आगे की सीट पर बैठाया. बाद में उसने चलती कार में छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा ने बताया कि किसी तरह उसने कार रुकवाई और फिर उतर गई. इसके बाद वह मोड़क थाना पहुंची. वहां सरपंच के पति जैकी सरदार के खिलाफ शिकायत (molestation) दर्ज करवाई. आरोपी सरपंच पति जैकी सरदार मोड़क स्टेशन का रहनेवाला है और मोड़क स्टेशन में ही उसकी पत्नी सरपंच है.

पूर्व परिचित होने का उठाया बेजा लाभ

छात्रा मोड़क स्टेशन से कोटा रोजाना कॉलेज जाती है. इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उधर से निकलते वक्त लिफ्ट देने के बहाने छात्रा को अपनी कार में बैठाया और मोबाइल नंबर मांगा. मोबाइल नंबर नहीं देने पर आरोपी ने छात्रा को आगे की सीट पर बैठने ता दबाव बनाया और छेड़छाड़ करने लगा. आरोपी छात्रा को पहले से जानता था और इसी का फायदा उठाकर उसने उसे अपनी कार में बैठा लिया और छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया.



आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
मोड़क थाने के एसएचओ भरतसिंह ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर थाने में सरपंच पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की अलग-अलग टीमों ने आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है. मोड़क थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज