लाइव टीवी

सिने संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम का नगरनिगम मेला समिति ने की बहिष्कार की घोषणा

News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 10:50 PM IST
सिने संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम का नगरनिगम मेला समिति ने की बहिष्कार की घोषणा
मेला समिति के सदस्य विरोध जताते हुए

कोटा नगरनिगम मेला समिति के सदस्यों ने सिने संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम का बहिष्कार करने की घोषणा कर दी है.

  • Share this:
कोटा. शिक्षा नगरी कोटा के 126 वें राष्ट्रीय दशहरे मेले के विजयश्री रंगमंच पर बुधवार को होने वाले सिने संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम का नगरनिगम (municipal corporation) मेला समिति के सदस्यों ने बहिष्कार(boycott) कर दिया है. नगर निगम भाजपा बोर्ड की मेला समिति सदस्यों ने मेला अधिकारी कीर्ति राठौड़ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सिने संध्या का कार्यक्रम बिना मेला समिति के तय कर दिया गया है.

गायिका श्रद्धा पंडित को बुलाने से हैं नाराज
सिने संध्या कार्यक्रम में गायिका श्रद्धा पंडित के नाम पर समिति सदस्यों की ओर से समिति के चेयरमैन राममोहन मित्रा ने कहा कि जिस गायिका का खुद का गाया एक गाना नहीं है, वह सिने संध्या कार्यक्रम में प्रस्तुति देगी. चेयरमैन मित्रा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम में वे लोग नहीं जाएंगे जिस कार्यक्रम को बिना मेला समिति के सदस्यों के फाइनल किया गया है.

महापौर महेश विजय ने बुलाई प्रेसवार्ता

इस मामले को लेकर महापौर महेश विजय ने अपने चैंबर में प्रेसवार्ता बुलाई. मीडिया को संबोधित करते हुए महापौर ने कहा कि मेला समिति के सदस्य सिने संध्या कार्यक्रम का बहिष्कार नहीं करेंगे, न ही वह करने देंगे. वे मेला समिति सदस्यों से इस संबंध में वार्ता करेंगे. महापौर ने कहा कि भले भाजपा बोर्ड के सदस्यों को मेले में झाड़ू लगाने पड़े, लेकिन मेले में जाना नहीं छोड़ेंगे.

कोटा नगर निगम मेला समिति चेयरमैन राममोहन मित्रा


महापौर ने कहा कि मेला समिति के बिना अगर नगर निगम के अधिकारियों और मेला अधिकारी ने सिने संध्या का कार्यक्रम तय किया है, तो उसका बजट नगर निगम बोर्ड वहन नहीं करेगा. इस कार्यक्रम पर खर्च होने वाली राशि सरकार अधिकारियों से वसूले. उन्होंने ने कहा कि मेले का अधिकारियों ने अपनी मनमानी करके स्तर घटाया है. वे इस मामले पर यूडीएच मंत्री से भी वार्ता करेंगे. महापौर ने मेले में वीआईपी पास, मेले की रोशनी, आदि विषयों को लेकर भी नगर निगम के अधिकारियों पर कई आरोप लगाए.
Loading...

(रिपोर्ट - अर्जुन अरविंद)

ये भी पढ़ें- सोना चुराने के लिए मंदिर का गुंबद तोड़ने लगे चोर, गिर गई पूरी छत

पिता से रुपए मांगकर लाने से किया इनकार तो पति ने चला दी तलवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...