Assembly Banner 2021

Kota News: राजस्थान में पति की हत्या करने के आरोप में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान प्रेम नारायण मीणा (Prem Narayan Meena) के रूप में हुई है, जो राजस्थान सीमा से लगे मध्य प्रदेश के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक था.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा में अवैध संबंधों में बाधा बने अपने पति को मौत के घाट उतारने के आरोप में एक महिला और उसके प्रेमी को शुक्रवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दोनों ने उसी गांव के निवासी एक अन्य व्यक्ति को साथ लेकर हत्या की साजिश रची. तीसरे व्यक्ति को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान प्रेम नारायण मीणा (Prem Narayan Meena) के रूप में हुई है, जो राजस्थान सीमा से लगे मध्य प्रदेश के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक था.

पुलिस उपाधीक्षक ओमेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार तथा शुक्रवार की मध्यरात्रि को हुई जब मीणा अपने घर में सो रहे थे. महिला के प्रेमी तथा उसके साथी ने तलवार और लोहे के डंडे से उनपर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि बारण जिले के चीपबरोड थाना अंर्तगत अखाखेड़ी गांव में उनके घर में उनका खून से लथपथ शव मिला. शेखावत ने कहा मीणा बीते दस दिन से छुट्टी पर थे और होली के बाद ड्यूटी पर जाने वाले थे.

परिवार वालों को सौंप दिया गया है
डीएसपी ने कहा कि जांच में पता चला कि मीणा की पत्नी रुक्मणि (40) तथा नजदीकी परोली गांव में रहने वाले उसके प्रेमी जितेन्द्र बैरवा (32) के बीच बीते दो साल से अवैध संबंध थे और मीणा उनके संबंधों में बाधा बन गया था. उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्होंने हत्या की साजिश रची और उसी गांव के हंसराज भील (40) नामक व्यक्ति को 20 हजार रुपये देकर अपने साथ मिला लिया. शेखावत ने कहा कि तीनों आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है. शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज