• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • कोटा पुलिस ने 24 घंटे में किया 21 लाख रुपए की लूट का खुलासा, लुटेरे गिरफ्तार

कोटा पुलिस ने 24 घंटे में किया 21 लाख रुपए की लूट का खुलासा, लुटेरे गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए लुटेरे व बरामद की गई रकम। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

गिरफ्तार किए गए लुटेरे व बरामद की गई रकम। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके में सोमवार को हुई 21 लाख रुपए की लूट की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने महज 24 घंटों में मंगलवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने वारदात करने वाले दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटी गई अधिकांश रकम को बरामद कर लिया है.

  • Share this:
    कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके में सोमवार को हुई 21 लाख रुपए की लूट की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने महज 24 घंटों में मंगलवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने वारदात करने वाले दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटी गई अधिकांश रकम को बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

    पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी राजेन्द्र उर्फ राजू और छीतरलाल हार्डकोर अपराधी हैं. दोनों कोटा के ही रहने वाले हैं. बदमाशों के कब्जे से लूटी गई रकम में से 19 लाख 85 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं. दोनों बदमाशों ने लूट से पहले पेट्रोल पंप कर्मचारियों की रैकी की थी और फिर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और हथियार बरामदगी के प्रयास कर रही है.

    सीसीटीवी कैमरे के फुटेज ने पकड़वाया
    पुलिस दोनों बदमाशों तक सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी जानकारी की मदद से पहुंची. राजू और छीतर दोनों ही हार्डकोर अपराधी हैं. इससे पहले भी दोनों ने लूट और चोरी की कई वारदातें की हैं. राजेन्द्र पर 17 मामले दर्ज हैं वहीं छीतर के खिलाफ सात मामले दर्ज हैं. उल्लेखनीय है कि दोनों आरोपियों ने सोमवार को दिनदहाड़े सुबह 11 बजे भरे बाजार में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर 21 लाख रुपए लूट लिए थे.

    (रिपोर्ट: अर्जुन अरविंद)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज