लाइव टीवी

राजस्थान: संविदाकर्मी के WhatsApp पर PAK से आया कॉल, भारत के खिलाफ काम करो वर्ना...

Shakir Ali | News18 Rajasthan
Updated: September 23, 2019, 6:34 PM IST
राजस्थान: संविदाकर्मी के WhatsApp पर PAK से आया कॉल, भारत के खिलाफ काम करो वर्ना...
संविदाकर्मी नरेन्द्र मीणा के पास दो दिन पहले पाकिस्तान से वॉट्सऐप कॉल आया था. (Demo Pic)

कोटा (Kota) जिले के मंडाना (Mandana) थाना इलाके में एक संविदाकर्मी के पास पाकिस्तान (Pakistan) से धमकी भरा वॉट्सऐप कॉल (Whatsapp call) आने का मामला सामने आया है. कॉल के बाद से संविदाकर्मी सहमा हुआ है.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा जिले के मंडाना (Mandana) थाना इलाके में एक संविदाकर्मी के पास पाकिस्तान (Pakistan) से धमकी भरा वॉट्सऐप कॉल (Whatsapp call) आने का मामला सामने आया है. कॉल के बाद से संविदाकर्मी सहमा हुआ है. कॉल करने वाले ने शख्स खुद को आंतकवादी (Terrorist) सरगना बताकर संविदाकर्मी को भारत के खिलाफ (Against India) काम करने के लिए लाखों रुपए का लालच दिया है. संविदाकर्मी ने इस बारे में पुलिस (Police) को शिकायत दे दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

भारत के खिलाफ काम करने के लिए रुपयों का लालच दिया
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत काल्याखेड़ी में कार्यरत संविदाकर्मी नरेन्द्र मीणा के पास दो दिन पहले पाकिस्तान से वॉट्सऐप कॉल आया था. कॉल करने वाले शख्स ने खुद को आंतकवादी सरगना बताकर नरेन्द्र को भारत के खिलाफ काम करने के लिए लाखों रुपए का लालच दिया. लेकिन जब नरेन्द्र ऐसा करने से मना कर दिया तो उस शख्स ने उसे जान से मारने की धमकी दी. कॉल के बाद से नरेन्द्र मीणा काफी परेशान हो गया. उसने मंडाना थाने में जाकर वॉट्सऐप कॉलर के खिलाफ शिकायत दी है.

WhatsApp call from pakistan- कोटा के संविदाकर्मी के पास पाकिस्तान से आया धमकी भरा वॉट्सऐप कॉल
नरेन्द्र मीणा के पास आया वॉट्सऐप कॉल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


कॉल करने वाले शख्स ने खुद को मुंबई का बताया
नरेन्द्र मीणा का कहना है की जिस नंबर से फोन आया था वो पाकिस्तान का नंबर है, लेकिन फोन करने वाले शख्स ने खुद को मुंबई का बताया. साथ ही एक और नंबर देकर उस पर बात करके डील करने को कहा. दूसरी तरफ शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

संविदाकर्मी नरेन्द्र मीणा (फोटो: न्यूज 18 राजस्थान)
पूर्व में एक व्यापारी के पास भी आ चुका है ऐसा कॉल
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व कोटा के धानमंडी इलाके के एक व्यापारी के पास भी ऐसा ही धमकी भरा फोन कॉल आया था. कोटा पुलिस ने मामले की जांच साइबर सेल ओर एटीएस मुख्यालय भेजी थी. वहीं बीकानेर जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास बसे हुए गांवों में भी पहले लोगों के पास इस तरह के वॉट्सऐप कॉल आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

कोटा: बाल सम्प्रेक्षण गृह में वर्चस्व की लड़ाई, दो गुट भिड़े, पुलिस पर पथराव

उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम को फिर लगा झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 6:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर