कोटा: पारिवारिक विवाद में भाभी ने बेटे के साथ मिलकर देवर को उतारा मौत के घाट
Kota News in Hindi

कोटा: पारिवारिक विवाद में भाभी ने बेटे के साथ मिलकर देवर को उतारा मौत के घाट
शुक्रवार देर रात को पति-पत्नी के बीच काफी देर तक किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी.

कोटा (Kota) शहर के दादाबाड़ी इलाके (Dadabari area) में बुधवार रात को मामूली पारिवारिक विवाद (Family dispute) में भाभी ने अपने बेटे के साथ मिलकर देवर को मौत (Murder) के घाट उतारा डाला. पुलिस (Police) ने आरोपी भाभी को राउंड अप (Round up) कर लिया है.

  • Share this:
कोटा. शहर के दादाबाड़ी इलाके (Dadabari area) में बुधवार रात को मामूली पारिवारिक विवाद (Family dispute) में भाभी ने अपने बेटे के साथ मिलकर देवर को मौत (Murder) के घाट उतारा डाला. भाभी ने पत्थर से देवर के सिर पर जोरदार वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस (Police) ने आरोपी भाभी को राउंड अप (Round up) कर लिया है, जबकि उसका बेटा अभी फरार है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है.

बालकुण्ड इलाके में हुई हत्या की वारदात
दादाबाड़ी पुलिस के अनुसार हत्या की यह सनसनीखेज वारदात बालकुण्ड इलाके में हुई. बालाकुंड निवासी दिलीप का अपनी भाभी कांतिबाई और भतीजे से पारिवारिक विवाद चल रहा था. बुधवार को देर रात दिलीप को उसकी पुत्री खाना खिला रही थी. इसी दौरान हुई कहासुनी के बाद आक्रोश में आकर दिलीप की भाभी कांतिबाई ने गाली गलौज करते हुए बेटे के साथ मिलकर उस पर पत्थर से हमला कर दिया. सिर में गंभीर चोट लगने के कारण दिलीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया.

आरोपी भाभी को पुलिस ने लिया हिरासत में
हत्या की वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. दिलीप कारीगर का काम करता था. दिलीप की पत्नी बरसों पहले उसे और बेटी को छोड़कर कहीं चली गई थी. उसके बाद से दिलीप ही बेटी की परवरिश कर रहा था. परिजनों और पड़ोसियों के अनुसार परिवार में पहले भी कई लड़ाई झगड़े हुए हैं, लेकिन किसी को इतनी बड़ी वारदात का अंदाजा नही था. पुलिस ने आरोपी कांतिबाई को राउंडअप कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं दूसरे आरोपी मृतक के भतीजे की तलाश जारी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.



 

(रिपोर्ट: ओमप्रकाश मारू)

 

झालावाड़: 6 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप, गला घोंटकर की हत्या, किरायेदार की करतूत

 

सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, चार आयकर अधिकारी और एक सीए हिरासत में
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज