अपना शहर चुनें

States

कोटा में झपट्टा मार चोर गैंग सक्रिय, निशाने पर किराने की दुकानें

कोटा में चोर गैंग सक्रिय.
कोटा में चोर गैंग सक्रिय.

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में दुकानदार और व्यापारियों को सर्तक होने की जरूरत है. क्योंकि कोटा शहर में इन दिनों एक अलग ही तरीके की गैंग (Gang) सक्रिय है, जो दुकान के बाहर रखा सामान चंद मिनटों में उड़ाकर ले जाती है.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में दुकानदार और व्यापारियों को सर्तक होने की जरूरत है. क्योंकि कोटा शहर में इन दिनों एक अलग ही तरीके की गैंग (Gang) सक्रिय है, जो दुकान के बाहर रखा सामान चंद मिनटों में उड़ाकर ले जाती है. बीते दिनों में शहर के अलग अलग इलाकों में कुछ तरह की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि चोर और लुटेरे किस तरह दुकानदार की आंख में धूल झोंक कर वारदात को अंजाम दे रहे है. ताजा तस्वीर शहर के छावनी इलाके की है, जहां भरे बाजार में बाइक पर आए युवक और महिला ने दुकान के बाहर रखा तेल का पीपा कुछ इस तरह चोरी कर लिया.

ठीक इसी तरह की तस्वीर रायपुरा इलाके से भी कुछ दिनों पहले सामने आई थी, जहां एक किराने की दुकान पर आया एक युवक दुकान के बाहर रखा तेल का पीपा चोरी कर ले गया. दुकानदार दुकान से बाहर आता इससे पहले ही युवक अपने स्कूटर पर तेल का पीपा रखकर भाग निकला. दुकानदार और आसपास के कुछ लोगों ने युवक का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया. तीसरी तस्वीर चंद दिनों पहले की है जब शहर के पाटनपोल क्षेत्र में पान की दुकान पर आये एक युवक ने पान वाले को अपनी बातों में उलझाया और काउंटर पर रखा सिगरेट और गुटखे के पैकेट ले उड़ा.

कैमरे में कैद हुईं वारदातें
यह वारदातें तो कैमरे में कैद हो चुकी हैं, लेकिन कई कैस ऐसे भी हैं, जो कैमरे में कैद नहीं हो सके हैं. इन वारदातों में सामने आया है कि वारदात करने वाला शख्स पहले दुकानदार को बातों में उलझाता है और फिर नजदीक रखा सामान ले उड़ता है और दूसरा यह कि दुकानदार किसी और ग्राहक को सामान देने में उलझा रहें तो उस वक्त इस तरह की वारदात की जा रही है. पुलिस को अब इस गैंग की तलाश है जो इस तरह वारदात को अंजाम दे रही हैं, लेकिन जब तक यह गैंग पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ती है तब तक आपकों सतर्क और होशियार रहने की जरूरत हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज