कोटा : शराब की दुकान में चोरों ने छलकाए जाम और फिर गल्ले से उड़ा ले गए नकदी

सीसीटीवी में कैद हुए शराब दुकान में घुसे हुए चोर.

महावीर नगर इलाके में एक साथ बनी शराब की दो दुकानों पर देर रात को चोरों ने धावा बोला और दोनों दुकानों के शटर तोड़कर दुकान के अंदर घुसे. सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में गैंग के 4 से अधिक सदस्य नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
कोटा. कोटा (Kota) में शराब के चोरों (Thieves) की लाइव तस्वीरें सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई हैं. जी हां, कोटा के महावीर नगर थाना इलाके में बीती रात शातिर चोरों ने शराब (liquor) की दो दुकानों को निशाना बनाया और देशी-विदेशी ब्रांड की शराब पर हाथ पर साफ कर गए. चोरी की यह वारदात शराब की दुकानों के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. चोरों ने बेखोफ होकर बड़ी ही तसल्ली के साथ वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने शराब चुराने के दौरान शराब भी पी. विदेशी ब्रांड की शराब चुराने के साथ चोरों ने गल्ले में रखी नकदी पर भी हाथ साफ किया. महावीर नगर इलाके में एक साथ बनी शराब की दो दुकानों पर देर रात को शातिर चोरों के गैंग ने धावा बोला और दोनों दुकानों के शटर तोड़कर दुकान के अंदर घुसे. सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में गैंग के 4 से अधिक सदस्य नजर आ रहे हैं. चोरी की वारदात का पता चलते ही दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे चोरों की तलाश में जुट गई है.

चोरी गई शराब ओर नकदी का आकलन करने में जुटी पुलिस

कड़ाके की ठंड शुरू होते ही कोटा में भी चोरी की वारदात में इजाफा हो जाता है. महावीर नगर क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद महावीर नगर थाना पुलिस शराब की दुकानों के मालिकों से चोरी गई शराब और नगदी के बारे में पूछताछ कर रही है. थाना अधिकारी राजेंद्र कमांडो के अनुसार, फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों को पहचानने की कोशिश की जा रही है. वारदात के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उम्मीद है जल्द ही इन चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.