मां ने ही की थी मासूम बेटे की गला घोंट कर हत्या, पानी की टंकी में डाला था शव

कोटा की सरस्वती कॉलोनी में एक घर से छह महीने के मासूम का शव दो दिन पहले छत की टंकी में मिला था.

News18 Rajasthan
Updated: May 21, 2019, 9:08 PM IST
मां ने ही की थी मासूम बेटे की गला घोंट कर हत्या, पानी की टंकी में डाला था शव
6 माह के बालक शिवाय की हत्या करने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि मासूम की मां दीपिका है. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Rajasthan
Updated: May 21, 2019, 9:08 PM IST
मानवीय रिश्तों में मां का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. मां को धरती का दूसरा भगवान कहा जाता है. लेकिन कोटा में पुलिस ने इस रिश्ते को कलंकित करने वाली एक ऐसी मां द्वारा की गई एक वारदात का खुलासा किया है, जिसको सुनकर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है. कोटा की सरस्वती कॉलोनी में एक घर से छह महीने के मासूम का शव दो दिन पहले छत की टंकी में मिला था. मासूम की मां दीपिका ने ही उसका गला घोंट कर पानी की टंकी में डाल दिया था.

थानाधिकारी हरेन्द्र सिंह सौदा के अनुसार, कोटा के बोरखेड़ा थाना इलाके में हुई 6 माह के बालक शिवाय की हत्या करने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि मासूम की मां दीपिका है. मुकदमा दर्ज होने के बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कोई भी घर में जाता नजर नहीं आया. इस पर शक की सुई मृतक शिवाय के पिता, मां दीपिका और दादी पर घूम गई.



हरेन्द्र सिंह सौदा ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने बच्चे के अंतिम संस्कार के बाद तीनों पर नजर रखी और अलग-अलग तीनों से घटना के बारे में पूछताछ की. जब कुछ नहीं मिला तो पुलिस ने तीनों को एकसाथ बैठाकर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ शुरू की. जिसमें दीपिका टूट गई और जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी दीपिका ने पुलिस को बताया कि बच्चा उसे बहुत परेशान करता था इसलिए उसने उसको मार दिया. मासूम का शव दो दिन पहले छत की टंकी में मिला था. फिहलाल पुलिस ने दीपिका को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

वारदात के बाद से ही रो रही मासूम की मां को देखकर परिजनों को ही नहीं बल्कि पुलिसकर्मियों को भी उसके आरोपी होने का आभास नहीं हो रहा था. दीपिका की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी. इससे पहले भी दो बच्चों की मौत हो गई थी. पुलिस अब इस दिशा में भी जांच कर रही है कि कहीं पहले हुई दो बच्चों की मौत का कारण भी दीपिका तो नहीं थी. बता दें, कोटा में इससे पहले ही एक मां द्वारा अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें-

विपक्षी दलों के साथ दिखे केजरीवाल, विश्वास ने ऐसे ली चुटकी

कांग्रेस आलाकमान ने मांगी सिद्धू और उनकी पत्नी के बयानों की वीडियो क्लिप!
Loading...

दिल्ली के 59 निजी स्कूलों को मिली 5-10 प्रतिशत फीस बढ़ाने की अनुमति

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइबकरें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...