लाइव टीवी

कोटा: जन्मदिन की पार्टी में विवाद, दोस्त ने दोस्त के घोंपा चाकू, अस्पताल में तोड़ा दम
Kota News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 13, 2020, 11:39 AM IST
कोटा: जन्मदिन की पार्टी में विवाद, दोस्त ने दोस्त के घोंपा चाकू, अस्पताल में तोड़ा दम
पार्टी में मनीष गौतम और जयेश राणा में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर गुस्साए जयेश राणा ने मनीष गौतम के सीने में चाकू मार कर दिया.

कोचिंग सिटी कोटा (Coaching City Kota) शहर के अनंतपुरा (Anantpura) थाना इलाके में हुई सनसनीखेज वारदात में जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party) में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त (friend) की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी. पार्टी के दौरान हुए आपसी विवाद (Mutual dispute) के बाद युवक के सीने में चाकू (Knife) घोंप दिया गया.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Coaching City Kota) शहर के अनंतपुरा (Anantpura) थाना इलाके में हुई सनसनीखेज वारदात में जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party) में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त (friend) की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी. पार्टी के दौरान हुए आपसी विवाद (Mutual dispute) के बाद युवक के सीने में चाकू (Knife) घोंप दिया गया. वारदात में गंभीर रूप से घायल हुए युवक ने कुछ देर बाद अस्पताल (Hospital) में दम तोड़ दिया. कोटा शहर में बीते सप्ताह में हत्या की यह दूसरी वारदात है.

कर्णेश्वर महादेव में हुई हत्या की वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात कोटा शहर के अनंतपुरा पुलिस थाना इलाके के पिकनिक स्पॉट कर्णेश्वर महादेव में रविवार शाम को हुई. वहां कोटा शहर के महावीर नगर विस्तार नगर निवासी आशीष मीणा के जन्मदिन की पार्टी थी. पार्टी में उसके करीब 25-30 दोस्त एकत्र हुए थे. इसी दौरान पार्टी में मनीष गौतम और जयेश राणा में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर गुस्साए जयेश राणा ने मनीष गौतम के सीने में चाकू मार कर दिया. इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा.

पार्टी छोड़कर भाग छूटे युवक

घटना के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया. पार्टी में शामिल कुछ युवक मनीष को लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया. मनीष की मौत की खबर के बाद पार्टी में शामिल सभी युवक इधर-उधर हो गए. सूचना पर पुलिस कर्णेश्वर महादेव मंदिर पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस ने मनीष के शव को कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

अस्पताल में लगी भीड़
वहीं अस्पताल में मृतक के परिजनों और परिचितों की भारी भीड़ लग गई. एएसपी और सीआई सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे. आज युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. इस संबंध में मनीष के परिजनों ने जयेश राणा और दो-तीन अन्य युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. जयेश राणा के पिता राजस्थान पुलिस में निरीक्षक हैं. वे बारां जिले में पदस्थापित बताए जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.(रिपोर्ट: ओमप्रकाश मारू)

 

जयपुर पुलिस ने सुलझाई मां-बेटे की मर्डर मिस्ट्री, पति ने ही रची थी साजिश

खाने की बात पर हुआ झगड़ा, तैश में आए ससुर ने कुल्हाड़ी से पुत्रवधू को काट डाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर