कोटा में कॉमर्स कॉलेज के बाहर छात्रों पर लाठीचार्ज, कई छात्रों के आई चोटें

छात्रसंघ चुनाव के दौरान कोटा में कॉमर्स कॉलेज के बाहर हंगामा कर रहे छात्रों को पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा. लाठीचार्ज में कई छात्र नेताओं और छात्रों के चोटें आईं हैं.

News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2018, 1:09 PM IST
कोटा में कॉमर्स कॉलेज के बाहर छात्रों पर लाठीचार्ज, कई छात्रों के आई चोटें
कोटा में लाठीचार्ज के बाद छात्र को पकड़कर ले जाती पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2018, 1:09 PM IST
छात्रसंघ चुनाव के दौरान कोटा में कॉमर्स कॉलेज के बाहर हंगामा कर रहे छात्रों को पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा. लाठीचार्ज में कई छात्र नेताओं और छात्रों के चोटें आईं हैं. हंगामे के बाद पुलिस ने एक छात्र नेता पीयूष गालव को हिरासत में ले लिया है. मौके पर हुड़दंग की आशंका को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस व आरएसी का जाब्ता तैनात किया गया है.

कॉमर्स कॉलेज के बाहर शुक्रवार को सुबह छात्रसंघ चुनावों के लिए हो रहे मतदान के दौरान एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर बहस हो गई. यह बहस बाद में झगड़े में तब्दील हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने. इस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर छात्रों को वहां से खदेड़ना शुरू किया. छात्रों पर जमकर हुए लाठीचार्ज से वहां भगदड़ मच गई. लाठीचार्ज में कई छात्रों के चोटें लगी. बाद में पुलिस ने छात्र नेता पीयूष गालव को हिरासत में ले लिया. लाठीचार्ज के बाद छात्र वहां से भाग छूटे.



उल्लेखनीय है कि कॉमर्स कॉलेज में करीब 3600 मतदाता हैं. सुबह आठ बजे शुरू हुआ मतदान दोपहर 1 बजे तक चलेगा. कॉमर्स कॉलेज में दोपहर 12.30 बजे तक करीब 43 फीसदी मतदान हो चुका था.

(रिपोर्ट :ओमप्रकाश मारू)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...