Home /News /rajasthan /

निकाय चुनाव: टिकटों के लिए मारामारी, कोटा कांग्रेस में हंगामा, हाथापाई

निकाय चुनाव: टिकटों के लिए मारामारी, कोटा कांग्रेस में हंगामा, हाथापाई

कैथून में यह हंगामा कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गूडडू और कैथून नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन नसरुद्दीन के समर्थकों ने किया.

कैथून में यह हंगामा कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गूडडू और कैथून नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन नसरुद्दीन के समर्थकों ने किया.

स्थानीय निकाय चुनाव (Local body elections) में पार्षद की टिकटों (Councilor's tickets) के लिए कांग्रेस (Congress) में घमासान मचा हुआ है. गुरुवार को कोटा (Kota) जिले के कैथून में टिकटों को लेकर कार्यकर्ताओं ने जिले के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Minister Pratap Singh Khachariwas) के सामने जमकर हंगामा (Ruckus) किया.

अधिक पढ़ें ...
कोटा. स्थानीय निकाय चुनाव (Local body elections) में पार्षद की टिकटों (Councilor's tickets) के लिए कांग्रेस (Congress) में घमासान मचा हुआ है. गुरुवार को कोटा (Kota) जिले के कैथून में टिकटों को लेकर कार्यकर्ताओं ने जिले के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Minister Pratap Singh Khachariwas) के सामने जमकर हंगामा (Ruckus) किया. कुछ ही देर में हंगामा हाथापाई (melee) में तब्दील हो गया. भारी पुलिस बल (Heavy police force) के बावजूद हंगामा होता देखकर मंत्री खाचरियावास सांगोद के लिए रवाना हो गए.

गुड्डू और नसरुद्दीन के समर्थकों ने किया हंगामा
कैथून में यह हंगामा कांग्रेस नेता नईमुद्दीन गुड्डू और कैथून नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन नसरुद्दीन के समर्थकों ने किया. कैथून में गुरुवार को निकाय चुनाव पर चर्चा करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक में शामिल होने के लिए प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कैथून आए. उनके वहां पहुंचते ही दोनों नेताओं के समर्थक जमकर नारेबाजी करने लगे. देखते ही देखते माहौल में तल्खी आ गई और वहां हाथापाई होने लग गई.



हंगामा देखकर मंत्री हुए सांगोद रवाना
इस पर कांग्रेस नेताओं ने भी हंगामा शांत करने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. दोनों नेताओं के समर्थक नहीं माने और बैठक शुरू होने से पहले ही वह हंगामे की भेंट चढ़ गई. भारी पुलिस लवाजमे के बावजूद हंगामा थमता नहीं देख मंत्री खाचरियावास बैठक छोड़कर सांगोद रवाना हो गए.

लाडपुरा से लगातार 3 बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं गुड्डू
दरअसल नईउददीन गुड्डू कैथून से ताल्लुक रखते हैं. गुड्डू विधानसभा चुनावों में लाडपुरा से लगातार 3 बार कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए चुके हैं, लेकिन तीनों ही बार उनको हार का सामना करना पड़ा. गुड्डू विरोधी कांग्रेसी खेमा निकाय चुनाव में टिकटों में उनकी भागीदारी को लेकर कई दिनों विरोध कर रहा है. उसी का ही नतीजा रहा है कि गुरुवार को बैठक हंगामे और हाथापाई की भेंट चढ़ गई. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे, लेकिन उनकी एक नहीं चल पाई.

निकाय चुनाव: कांग्रेस में पार्षद की टिकटों का फैसला स्थानीय स्तर पर ही होगा

निकाय चुनाव: BJP ने शुरू की युद्धस्तर पर तैयारियां, ये हैं बड़ी चुनौतियां

Tags: Congress, Election, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर