अपना शहर चुनें

States

Kota: दीगोद सड़क हादसे पर लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने जताया दुख, 5 लोगों की हुई है मौत

बोलेरो सवार सभी लोग कोटा धानमंडी में धान बेचकर वापस मध्यप्रदेश की ओर जा रहे थे.
बोलेरो सवार सभी लोग कोटा धानमंडी में धान बेचकर वापस मध्यप्रदेश की ओर जा रहे थे.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) ने दिगोद सड़क हादसे पर दुख जताया है. इस हादसे में मध्यप्रदेश निवासी पांच लोगों की मौत (Death) हो गई थी.

  • Share this:
कोटा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) कोटा जिले के दीगोद थाना इलाके में गुरुवार रात को हुये सड़क हादसे (Road accident) पर दुख जताया है. इस हादसे में मध्यप्रदेश के पांच लोग मारे (Death) गये थे. बिरला ने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाये व्यक्त की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने कोटा स्थित लोकसभा कैम्प कार्यालय को निर्देश दिये कि वह घायल के उपचार की सभी सुविधायें सुनिश्चित कराये.

ट्रक और बोलेरो में हुई थी भिड़ंत
जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार रात करीब 3 बजे हुआ था. दीगोद थाना इलाके के उम्मेदपुरा पेट्रोल पंप के पास ट्रक और बोलेरो जबर्दस्त भिड़ंत हो गई थी. इससे बोलेरो में सवार मध्यप्रदेश के श्योपुर के मदनपुरा निवासी 5 लोगो की मौत हो गई थी. हादसे के समय बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे. उनमें से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. हादसे में रामवीर मीणा, हनुमान मीणा, मांगीलाल मीणा और 17 वर्षीय अजय मीणा सहित पांच लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिये हैं.

Rajasthan: आमजन अब सीधे CM को बतायें अपनी शिकायत, बस CMO में करें एक ई-मेल









टक्कर के बाद बोलेरो पलट गई थी
पुलिस के मुताबिक बोलेरो सवार सभी लोग कोटा धानमंडी में धान बेचकर वापस मध्यप्रदेश की ओर जा रहे थे. इस दौरान उम्मेदपुरा गांव के पास यह हादसा हो गया. सुल्तानपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने सामने से बोलेरो को टक्कर मारी जिससे वह सड़क किनारे जा पलटी. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल हो गये थे. घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. दीगोद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज