लाइव टीवी

आधी रात को दो दुकानों में लगी भीषण आग में लाखों का नुकसान, शॉर्ट सर्किट की आशंका

News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2019, 9:45 AM IST
आधी रात को दो दुकानों में लगी भीषण आग में लाखों का नुकसान, शॉर्ट सर्किट की आशंका
शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका (सांकेतिक तस्वीर)

कोटा-झालावाड़ रोड पर स्थित अनंतपुरा बाजार रामदेव मंदिर के पास दो दुकानों में अचानक भीषण आग लग गई.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) शहर में बीती रात 12 बजे के करीब आग (Fire) का तांडव देखने को मिला. दरअसल, कोटा-झालावाड़ रोड पर स्थित अनंतपुरा बाजार रामदेव मंदिर के पास दो दुकानों में अचानक भीषण आग लग गई. आग को बुझाने के लिए 4 दमकल (Fire Brigade) की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया, जिसकी मदद से करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस भीषण आग में दोनों दुकानों के मालिकों के करीब 25 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

आग की लपटें इतनी तेज उठ रहीं थी कि आसपास की दुकानों को भी बड़े नुकसान के होने की संभावना है. बहरहाल, आग में दीपक कुमार की बर्तन की दुकान, श्रीकृष्णा क्लोथ और जनरल स्टोर की दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है.

शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका

लोगों ने शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई है. इस भीषण आग को बुझाने के लिए फायर स्टेशन सब्जी मंडी और श्रीनाथपुरम से पहुंची 4 दमकल की गाड़ियों की मदद से बुझाया गया.

सहायक अग्निशमन अधिकारी देवेंद्र गौतम के नेतृत्व में रेस्क्यू किया गया. जहां आग लगी वहां करीब 8 दुकानें एक साथ हैं. इसके बिल्डिंग में 11 कमरे हैं, जिसमें रहने वाले परिवारों को बाहर निकाला गया. साथ ही 5 बड़े और 4 छोटे LPG गैस सिलेंडरों को बाहर निकाला गया.

(कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- टोंक: 4 नाबालिगों ने 6 माह में तोड़े 1 दर्जन ATM, लेकिन रुपए नहीं चुरा पाए
Loading...

ये भी पढ़ें:- पंचायतों का पुनर्गठन और सीमांकन, जल्द होगी कैबिनेट सब कमेटी की बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...