लाइव टीवी

सरिया और लाठियों से पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट
Kota News in Hindi


Updated: March 10, 2017, 1:52 PM IST
सरिया और लाठियों से पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट
फोटो-(ईटीवी)

राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा क्षेत्र के कड्यावन गांव से 3 किमी दूर स्थित खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला, जिसकी सरिए और लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

  • Last Updated: March 10, 2017, 1:52 PM IST
  • Share this:
राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा क्षेत्र के कड्यावन गांव से 3 किमी दूर स्थित खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला, जिसकी सरिया और लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और मृतक चन्द्र प्रकाश (30) के शव को कब्जे में ले लिया.

इसके बाद पुलिस ने मृतक चन्द्र प्रकाश हरिजन के परिजनों की रिपोर्ट पर गांव के ही एक विशेष समुदाय के दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर सामने आ रहा है कि युवक की हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुई है. वहीं मौके पर हत्या करने के लिए प्रयोग किए गया खून लगा सरिया और लाठी को जब्त किया गया है.



मृतक के पिता का कहना है कि उसके बेटे को दोनों आरोपी बीती रात को घर से बुला कर ले गए थे और दोनों ने मिलकर उसके बेटे की हत्या की है.

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के जवान गांव में तैनात किए हैं और पुलिस लगातार आरोपी हत्यारों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2017, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading