लाइव टीवी

बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका पिता, फांसी लगाकर समाप्त कर ली जीवन लीला
Kota News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2019, 9:59 AM IST
बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका पिता, फांसी लगाकर समाप्त कर ली जीवन लीला
बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका तो फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली

बेटे की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत होने के बाद से ही व्यक्ति तनाव में रह रहा था. यही वजह थी कि अधेड़ ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान (Rajasthan) में कोटा (Kota) जिले के रेलवे कॉलोनी (Railway Colony) थाना क्षेत्र स्थित पूनम कॉलोनी में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति ने मानसिक तनाव (Mental Stress) के चलते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला कर ली समाप्त 

घटना का पता लगते ही परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. आत्महत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने अधेड़ को फांसी के फंदे से उतारकर आनन फानन में एमबीएस अस्पताल भेजा, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बेटे की मौत से सदमे में था व्यक्ति

शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मामले में रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस का कहना है कि पूनम कॉलोनी में रहने वाले ललित के बेटे की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई थी, जिसके बाद से ही वह तनाव में रहने लगा था. तनाव के चलते अधेड़ ने कमरे में पंखे से प्लास्टिक की तार का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है.

(कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- राजस्थान BJP के नेता बोले- कांग्रेस को वोट देने वाले रेपिस्ट और बदमाशये भी पढ़ें:- स्कूल के रास्ते छेड़ता था, फिर चाकू की नोक पर 3 बार रेप किया, 2 साल बाद उम्रकैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर