Home /News /rajasthan /

कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने अपनी ही सरकार के मंत्री प्रमोद जैन भाया पर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने अपनी ही सरकार के मंत्री प्रमोद जैन भाया पर लगाए गंभीर आरोप

विधायक भरत सिंह का आरोप है कि मंत्री भाया के शह पर ही गोडावन संरक्षण केंद्र में खानों के पट्टे जारी किये जा रहे हैं.

विधायक भरत सिंह का आरोप है कि मंत्री भाया के शह पर ही गोडावन संरक्षण केंद्र में खानों के पट्टे जारी किये जा रहे हैं.

Congress Politics: सांगोद से कांग्रेस के विधायक भरत सिंह कुंदनपुर (Bharat Singh Kundanpur) एक फिर अपनी ही सरकार पर हमलावर हो रहे हैं. अपनी बेबाक बयानबाजी और अपनी तीखे तेवरों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले विधायक भरत सिंह ने अपनी पार्टी की सरकार के खान मंत्री प्रमोद जैन भाया (Pramod Jain Bhay) पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कोटा. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री भरत सिंह कुंदनपुर (MLA Bharat Singh Kundanpur) ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी की सरकार के खान मंत्री प्रमोद जैन भाया (Pramod Jain Bhaya) पर हमला बोला है. विधायक भरत सिंह ने मंत्री प्रमोद जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुये बयान और फोटो जारी किये हैं. सिंह ने मंत्री जैन पर अपने मित्र को गोंडावन संरक्षण केंद्र सोरसन इलाके में 2 खनन पट्टे दिलवाने का आरोप लगाया है. सिंह का आरोप है कि सोरसन में खानों के पट्टे दिये जा रहे हैं. सिंह ने आगामी एक नवंबर को सोरसन में प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दे रखी है.

    उन्होंने कहा है कि वे अपनी मांग को लेकर कोटा में 1 नवंबर को पैदल मार्च भी करेंगे. विधायक भरत सिंह ने मंत्री प्रमोद जैन भाया पर आरोप लगाते हुये कहा कि उन्होंने अपने मित्र कृष्णकांत शर्मा उर्फ मोनू को खनन पट्टे दिलवाये हैं. उन्होंने मंत्री भाया के साथ मोनू का फोटो भी जारी किया है। सिंह का आरोप है कि मंत्री भाया के शह पर ही गोंडावन संरक्षण केंद्र में खानों के पट्टे जारी किये जा रहे हैं.

    1 नवंबर को कोटा में प्रदर्शन की दे रखी है चेतावनी
    इससे पहले सिंह ने गत 21 अक्टूबर को एक पत्र जारी कर कहा कि सोरसन में गोडावन प्रजजन केन्द्र चालू करने की सरकार की घोषणा को याद दिलाने के लिये आगामी 1 नंवबर को कोटा में पर्यावरण प्रेमियों और आम जनता के सहयोग से प्रदर्शन किया जायेगा. इस दौरान प्रजनन केन्द्र का विरोध करने वाले नेताओं और अधिकारियों का पुतला दहन भी किया जायेगा.

    कोटा के सांगोद से विधायक हैं सिंह
    उल्लेखनीय है कि कांग्रेस विधायक भरत सिंह पहले भी कई बार अपनी ही सरकार को कई बार घेर चुके हैं. सिंह पूर्ववर्ती गहलोत सरकार में पंचायतीराज मंत्री रह चुके हैं. वे कोटा के सांगोद से विधायक हैं. सिंह अपने तल्ख तेवरों और बयानबाजी के लिये जाने जाते हैं. मंत्री रहते हुये भी अपने बयानों के लिये चर्चित रह चुके हैं.

    सीधी सट्ट बात कहने के लिये चर्चित हैं विधायक
    सिंह का अपने इलाके के कई नेताओं से छत्तीस का आंकड़ा माना जाता है. सीधी सट्ट बात कहने वाले सिंह की इस कार्यशैली के कारण कांग्रेस के कई नेता उनसे बचते हुये भी नजर आते हैं. पिछले दिनों भी सिंह ने खान मंत्री भाया को लेकर बयान दिया था. उसके बाद भाया ने भी उसका सियासी जवाब दिया था.

    Tags: Ashok Gehlot Government, Rajasthan Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर