Kota News: व्यापारी को मारकर शव घर के बरामदे में फेंका, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

व्यापारी दौलतराम के दोनों हाथ और पैर रस्सियों से बंधे हुए थे. उसका मुंह कपड़े बांधा हुआ था.

व्यापारी दौलतराम के दोनों हाथ और पैर रस्सियों से बंधे हुए थे. उसका मुंह कपड़े बांधा हुआ था.

Businessman murdered in kota: अपराध सिटी में बदलती जा रही कोचिंग सिटी कोटा में फिर एक व्यापारी की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्यारे शव (Dead body) को उसके घर में हाथ-पैर बांधकर पटक गये.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota) में बेलगाम हो रहे अपराधों की कड़ी में फिर एक व्यापारी को मारकर (Murder) फेंक दिया गया. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस (Rajasthan Police) ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. व्यापारी की हत्या गला दबाकर की गई है. बाद में हत्यारे उसे उसके घर के बरामदे में फेंककर फरार हो गये. हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

वारदात रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में हुई. हत्याकांड की तफ्तीश में जुटे रेलवे कॉलोनी थाना प्रभारी मुनीन्द्र सिंह बताया कि हत्या की वारदात का शिकार हुआ दौलतराम किराने के सामान का व्यापार करता था. वह लक्ष्मी विहार कॉलोनी में रहता था. गुरुवार को उसके पड़ोसियों ने किसी अनहोनी के अंदेशे को लेकर पुलिस को सूचना दी कि दौलतराम ने दुकान नहीं खोली और उसका घर बंद है. घर में टीवी का वॉल्यूम काफी तेज है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. घर के अंदर जाकर देखा तो दौलतराम का शव बंधी हुई हालात में बरामदे में पड़ा था.

दोनों हाथ और पैर रस्सियों से बंधे हुए थे

सिंह ने बताया कि दौलतराम के दोनों हाथ और पैर रस्सियों से बंधे हुए थे. उसका मुंह कपड़े बांधा हुआ था. इस पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड को बुलाकर वहां जांच-पड़ताल कर साक्ष्य उठवाये गये. हत्या की वारदात की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि वारदात के दौरान कमरे में संभवतया दौलतराम और हत्यारों के बीच संघर्ष हुआ था. फिर हत्यारों ने गला दबाकर दौलतराम की हत्या कर दी.
दौलतराम अपने घर में अकेला ही रहता था

हत्या का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है. हत्या के तरीके का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. दौलतराम अपने घर में अकेला ही रहता था. बाद में पुलिस ने दौलतराम के रिश्तेदारों को वारदात की जानकारी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज