लाइव टीवी

Murder's Story: छोटी बहन के अय्यास प्रेमी का 2 बड़ी बहनों ने यूं किया खात्मा, गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: November 7, 2019, 7:56 PM IST
Murder's Story: छोटी बहन के अय्यास प्रेमी का 2 बड़ी बहनों ने यूं किया खात्मा, गिरफ्तार
हत्या का शिकार हुआ राहुल अपनी प्रेमिका की बड़ी बहनों को ब्लैकमेल कर उनसे भी संबंध बनाने की कोशिश करने लगा था. अपने सहयोगी अभिषेक (दाढ़ी में) के साथ पुलिस गिरफ्त में दोनों बहनें. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

युवक की हत्या (Murder) दो सगी बहनों (Two real sisters) ने अपने परिचित के साथ मिलकर की थी. मृतक युवक के आरोपित युवतियों की छोटी बहन के साथ संबंध (Relation) थे. छोटी बहन के साथ संबंधों के वीडियो और फोटोग्राफ्स (Videos and photographs) के आधार पर युवक उसकी बड़ी बहनों से भी संबंध बनाना चाह रहा था.

  • Share this:
कोटा. शहर के बोरखेड़ा (Borkheda) थाना इलाके में 3 दिन पहले चन्द्रलोई नदी में मिले युवक के शव (Dead body) के मामले का पुलिस ने खुलासा (Revealed ) कर दिया है. युवक की हत्या (Murder) दो सगी बहनों (Two real sisters) ने अपने परिचित के साथ मिलकर की थी. मृतक युवक के आरोपित युवतियों की छोटी बहन के साथ संबंध (Relation) थे. छोटी बहन के साथ संबंधों के वीडियो और फोटोग्राफ्स (Videos and photographs) के आधार पर युवक उसकी बड़ी बहनों से भी संबंध बनाना चाह रहा था. इसके चलते ही दोनों बहनों ने योजनाबद्ध तरीके (Planned way) से अपने परिचित के साथ मिलकर युवक की हत्या की थी.

दो सगी बहनों समेत उनका साथी गिरफ्तार
कोटा सिटी एसपी दीपक भार्गव ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया. एसपी भार्गव ने बताया कि
तीन दिन पहले 4 नवंबर को एक युवक का चन्द्रलोई नदी में शव मिला था. युवकी की शिनाख्त राहुल उर्फ खेमराज के रूप में हुई थी. राहुल के दादा ने शक के आधार पर उसकी हत्या का मामला दर्ज कराया था. इस पर पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने राहुल की हत्या के आरोप में हनुमंतखेडा निवासी अभिषेक सुमन के साथ दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया है.

छोटी बहन से संबंध थे, बड़ी बहनों को भी करने लगा था ब्लैकमेल
बकौल भार्गव राहुल के एक युवती के साथ संबंध थे. जिस युवती के साथ राहुल के संबंध थे वे 3 बहनें हैं. राहुल के पास युवती के साथ संबंधों के कई फोटोग्राफ्स और वीडियो भी मिले हैं. राहुल उन फोटोग्राफ्स और वीडियो के बूते अपनी प्रेमिका की बड़ी बहनों को ब्लैकमेल कर उनसे भी संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. इसके साथ ही अपने दोस्तों से संबंध बनाने के लिए भी दबाव डाला. इस पर बड़ी बहन ने अपनी मंझली बहन और अपने परिचित अभिषेक सुमन के साथ मिलकर राहुल को ठिकाने लगाने की योजना बनाई.

शराब पिलाई और नदी में धकेल दिया
Loading...

ये लोग राहुल को लेकर चन्द्रलोई नदी पहुंचे. वहां उन्होंने जमकर शराब पी. बाद में राहुल की शराब में नींद की गोलियां मिला दी. राहुल जब शराब के नशे में निढाल होने लग गया तो बड़ी बहन ने अभिषेक के साथ मिलकर राहुल को नदी में फेंक दिया. इससे उसके सिर में चोट भी लगी. राहुल अच्छा तैराक भी था, लेकिन वह शराब के नशे में होने के कारण अपने आप को बचा नहीं पाया और डूबने से उसकी मौत हो गई. वारदात की पूरी कहानी सामने आने और सबूतों की कड़ी से कड़ी जुड़ने के बाद पुलिस ने दोनों बहनों और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट- ओमप्रकाश मारू)

कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप

अजमेर: 6 साल की मासूम से पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने रेपिस्ट को दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...