अपना शहर चुनें

States

कोटा: सरकारी कार्यालय में ही कर डाली न्यू ईयर की पार्टी, प्रशासन के आदेशों की उड़ाई धज्जियां

कैमरे की नजर पड़ते ही कर्मचारी खाना लेकर इधर-उधर भागने लगे.
कैमरे की नजर पड़ते ही कर्मचारी खाना लेकर इधर-उधर भागने लगे.

न्यू ईयर पर होटल, रेस्टोरेंट और सार्वजनिक स्थानों पर सेलिब्रेशन (New year party) की पाबंदी के बावजूद कोटा में वाणिज्यकर विभाग (Commerce Tax Department) ने सरकारी कार्यालय में ही पार्टी कर डाली. इसके लिये बकायदा हलवाई भी बुलाया गया था.

  • Share this:
कोटा. कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की धज्जियां उड़ती देखनी हो तो कोटा (Kota) चले आइये. यहां आमजन नहीं बल्कि सरकारी विभाग के कर्मचारियों ही न्यू ईयर (New year party) पर कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ा डाली. वो भी किसी होटल या रेस्टोरेंट में पार्टी करके नहीं, बल्कि सरकारी कार्यालय में. पार्टी में स्वादिष्ट खाना बनाने के लिये बकायदा हलवाई को भी बुलवाया गया था. लेकिन पार्टी स्थल पर मीडिया के कैमरे की नजर पड़ते वहां हड़कंप मच गया.

न्यू ईयर पर पार्टी का यह मामला कोटा के वाणिज्य कर विभाग से जुड़ा हुआ है. यहां वाणिज्य कर विभाग के दफ्तर में कर्मचारियों ने साल के पहले दिन शुक्रवार को दिन में नये साल की पार्टी का आयोजन रखा. स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए बकायदा हलवाई को बुलाया गया. लेकिन जैसे ही मिडिया वहां पहुंचा तो पूरे विभाग में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कर्मचारी खाना लेकर इधर-उधर भागने लगे. जिस जगह खाना बनाया गया था उस जगह पर ताला लगा दिया गया. बाद में सफाई देने के अलावा कर्मचारियों और अधिकारियों के पास कुछ नहीं था. मीडिया से आमना-सामना होते अधिकारियों और कर्मचारियों के चेहरों की हवाइयों उड़ने लगी. इस पूरे मामले में विभाग की अतिरिक्त आयुक्त ने सफाई दी कि उन्होंने गाइडलाइन की पालना के लिए आदेश जारी कर रखा है.

कलक्टर ने जारी कर रखा है गाइडलाइन की पालना का सख्त आदेश
न्यू ईयर के सेलिब्रेशन सहित सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर पाबंदी को लेकर जिला कलक्टर ने सख्त आदेश जारी कर रखा है. उसकी पालना के लिए एसडीएम स्तर के अधिकारियों को नियुक्त किया गया है।. लेकिन इन सबके बावजूद कोटा में वाणिज्य कर विभाग के कर्मचारियों ने पार्टी का आयोजन कर डाला और पुलिस तथा प्रशासनिक अमले को कानों कान खबर नहीं हो पाई. पुलिस और प्रशासन का अमला दूसरों के घरों की निगरानी करता रहा और उसके खुद के घर में न्यू ईयर का आयोजन हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज