कोटा: दिनदहाड़े व्यापारी पर फायरिंग से दहशत में आई कोचिंग सिटी, ताबड़तोड़ किये 5 फायर

सीसीटीवी कैमरे में बदमाश सड़क पर खड़े होकर बेखौफ गोलियां दागता दिखाई दे रहा है.

Firing in Coaching City: कोटा में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर दहशत फैला दी है. यहां अपनी दुकान पर बैठे एक व्यापारी (Businessman) पर दिनदहाड़े पांच गोलियां दागी. गनीमत रही कि बदमाशों का निशान चूक गया और व्यापारी बच गया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान में स्थित देश की कोचिंग सिटी कोटा (Coaching city kota) एक बार फिर गोलियों की गूंज की थर्रा उठी है. कोटा शहर में फल-सब्जी मंडी में स्थित एक व्यापारी पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर डाली. गनीमत रही की बदमाशों का निशाना चूक गया और व्यापारी बच गया. वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार वारदात का शिकार हुआ व्यापारी कैलाश मीणा कोटा में थोक फल-सब्जी मंडी में कैलाश फ्रूट एंड वेजिटेबल कंपनी के नाम से आढ़त की दुकान चलाता है. कैलाश मीणा शहर के बल्लभबाड़ी कॉलोनी में रहता है. सोमवार को भी वह फल सब्जी मंडी में दुकान पर बैठा था. इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर 6 बदमाश आये. उन्होंने आते ही कैलाश मीणा का नाम जोर-जोर से पुकारते हुए उस पर उसकी जान लेने की नीयत से पिस्टल से फायरिंग करनी शुरू कर दी. आरोपियों ने कैलाश पर ताबड़तोड़ 5 फायर किये लेकिन निशाना चूक जाने से वह बच गया. इस पर हमलावर वहां से फरार हो गये.

पीड़ित व्यापारी ने कहा उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है
फायरिंग की घटना से सब्जी मंडी में सनसनी फैली गई. घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना पर गुमानपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित तथा अन्य व्यापारियों से पूछताछ शुरू की. व्यापारी कैलाश मीणा ने पुलिस को बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. उस पर जिन बदमाशों ने फायरिंग की उन्हें भी वह पहचानता नहीं है. लेकिन उसने एक घटना का जिक्र करते हुए पुलिस को बताया कि 7-8 साल पहले इस्लामनगर में रहने वाले लोगों से उसका झगड़ा हुआ था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

सीसीटीवी कैमरे में बेखौफ गोलियां दागता दिखाई दे रहा है आरोपी
सीसीटीवी कैमरे में बदमाश सड़क पर खड़े होकर बेखौफ गोलियां दागता दिखाई दे रहा है. पुलिस ने फिलहाल हमलावरों में से एक की पहचान कर ली है. उसका रफीक कालिया बताया जा रहा है. कोटा पुलिस की विशेष टीम आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.