Home /News /rajasthan /

Rajasthan: रात के अंधेरे में गायों को घेरा, फिर बेजुबानों पर की डंडों की बौछार, Video Viral

Rajasthan: रात के अंधेरे में गायों को घेरा, फिर बेजुबानों पर की डंडों की बौछार, Video Viral

Kota News: राजस्थान के कोटा में बेजुबानों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

Kota News: राजस्थान के कोटा में बेजुबानों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

Kota News: राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota Viral Video) शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (rajasthan viral news) हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग गायों को घेरकर डंडों की बौछार करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की किसी भी तरह की पुष्टि नहीं है. 

अधिक पढ़ें ...

    कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में बेजुबान पर क्रूरता का एक मामला सामने आया है. गाय के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया (Kota Viral Video) पर जमकर वायरल हुआ है. कोटा के डीसीएम रोड बॉम्बे योजना के पास का यह वीडियो बताया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग एक गायों को घेरकर उन पर डंडों की बौछार करते नजर आ रहे हैं. इस पूरी घटना को एक महिला ने अपने कैमरे में कैद कर दिया. वीडियो बनाने वाली महिला ने दावा किया है कि बेजुबानों से मारपीट करने वाले कोटा नगर निगम के कर्मचारी हैं. वायरल हो रहे वीडियो की न्यूज 18 किसी भी तरह की पुष्टि नहीं करता है.

    कोटा में एक वीडियो लगातार तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग रात के अंधेरे में गायों पर डंडे बरसाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो कोटा के डीसीएम रोड मुंबई योजना के पास का बताया जा रहा है. वीडियो एक महिला बना रही है. इस वीडियो में कुछ लोग दिख रहे हैं जो रात के अंधेरे का फायदा उठाकर गायों के साथ क्रूरता पूर्वक मारपीट कर रहे हैं. गायों को बकायदा घेरकर लाठियों से उन पर वार किया जा रहा है और बर्बरता पूर्वक उन पर लाठियां बरसाई जा रही है.

    महिला ने बनाया वीडियो

    इस वीडियो में महिला और जो लोग लाठियां बरसा रहे हैं गायों पर एक नाम ले रहे हैं प्रीतिराठौर. आपको बता दें कि राठौर कोटा दक्षिण की आयुक्त हैं. वीडियो में जिन से शिकायत करने की बात की जा रही है हम इस पूरे मामले पर प्रीति राठोर से बात करने पहुंचे तो आयुक्त ने साफ कहा कि जिस जगह की यह घटना है वह कोटा उत्तर में आता है, ना तो कोटा दक्षिण की टीम वहां गई और ना ही उनके लोगों के द्वारा गायों के साथ इस तरह का बर्ताव किया गया है.

    ये भी पढ़ें: अशोक गहलोत-सचिन पायलट फिर आमने-सामने, कैबिनेट विस्तार के बजाय नेतृत्व परिवर्तन की मांग 

    आयुक्त का कहना है कि उनका नाम इस मामले में ही बेवजह ही लिया गया है. मामला कोटा उत्तर नगर निगम का है, लेकिन जब कोटा उत्तर के आयुक्त वासुदेव से बात करने की कोशिश की गई तो हमारा उनसे संपर्क ही नहीं हो पाया.

    Tags: Animal, Kota news, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर