Home /News /rajasthan /

SHO शौकत खान ने थाने में चूमा था फरियादी महिला का फोटो! टच करने का किया प्रयास, FIR

SHO शौकत खान ने थाने में चूमा था फरियादी महिला का फोटो! टच करने का किया प्रयास, FIR

पुलिस इंस्पेक्टर शौकत खान की हरकतों से परेशान  महिला ने उसका कच्चा चिट्ठा सीधे CMO भेजा.

पुलिस इंस्पेक्टर शौकत खान की हरकतों से परेशान महिला ने उसका कच्चा चिट्ठा सीधे CMO भेजा.

Police Inspector Shaukat Khan Latest News: राजस्थान के बूंदी के महिला थाने के एसएचओ शौकत अली खान की फरियादी महिला के साथ अश्लील हरकतों की फेहरिस्त लंबी है. व्हाट्सएप वीडियो कॉल कर फरियादी महिला को सबसे खूबसूरत बताने वाले थानेदार ने थाने में फाइल में लगी उसकी फोटो को भी चूमा. इससे महिला काफी असहज हो गई थी. वहीं पुलिस इंस्पेक्टर शौकत खान ने महिला के हाथों को छूने का भी प्रयास किया.

अधिक पढ़ें ...

कोटा/बूंदी. राजस्थान के बूंदी महिला थाने के थानाधिकारी शौकत खान (Shaukat Khan) ने पीड़ित महिला के साथ अश्लील हरकतों (Obscene acts) में सभी हदें पार कर दी थी. बताया जा रहा है महिला की व्हाट्सएप की डीपी देखकर उससे बातचीत करने का सिलसिला शुरू करने वाले थानाधिकारी ने थाने में महिला के सामने फाइल में लगे उसके फोटो तक को चूमा. इससे पीड़िता काफी असहज हो गई. यही नहीं जब महिला अपने बुजुर्ग पिता के साथ थाने पहुंची तो प्रार्थना-पत्र लिखने के बहाने एसएचओ पीड़िता के हाथों को छूने का प्रयास करने लगा. वहीं टेबल के नीचे से उसके पैरों को भी लगातार टच करने लगा.

यह हालात देखकर महिला का पुलिस सिस्टम से विश्वास उठ गया. उसने थानाधिकारी की हरकतों का कच्चा चिट्ठा सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय भेजा. उसके बाद आलाधिकारी एक्शन में आये और इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज होने से पहले पुलिस निरीक्षक शौकत खान को अनियमितता की आड़ में सस्पेंड कर दिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसके बाद महिला के परिवाद पर जांच की गई तो परत-दर-परत खुलती गई. अब थानाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

क्वार्टर पर अकेले में आने के लिये कहा
बूंदी के महिला थाने में अपनी फरियाद लेकर गई पीड़िता के साथ थानाधिकारी शौकत खान ने अश्लील हरकतें की थी और उसे अपने क्वार्टर पर अकेले में आने के लिये कहा था. महिला से नजदीकियां बढ़ा रहे इस थानाधिकारी ने उससे कहा कि मैं घर पर अकेला हूं. तुम नॉनवेज लेकर आ जाओ. उससे पहले थानाधिकारी ने व्हाट्सएप वीडियो कॉल से बातचीत के दौरान महिला को कहा कि तुम्हारे घर में सबसे खूबसूरत चीज तुम ही हो.

इस साल पुलिस की वर्दी पर लगे हैं कई बदनुमा दाग
इस मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. राजस्थान पुलिस में सामने आ रहे इस तरह के नित नये मामलों को लेकर अब बीजेपी राज्य सरकार पर हमलावर हो रही है. बीजेपी इससे पहले भी कानून और व्यवस्था के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरती रही है. महज कुछ पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की हरकतों से खाकी वर्दी पर कई बदनुमा धब्बे लगे हैं.

डीएसपी हीरालाल सैनी के वीडियो से मच गया था हड़कंप
इससे पहले इसी साल राजस्थान पुलिस सेवा के अधिकारी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का केस बेहद चर्चित रहा था. इन दोनों के स्वीमिंग पूल में नहाते हुये के अश्लील वीडियो वायरल हुये थे. उसमें सैनी और महिला कांस्टेबल ने बच्चे के सामने सभी हदें पार कर दी थी. उनके एक के बाद एक दो वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. बाद में सैनी को पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था.

Tags: Kota News Update, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर