लाइव टीवी

राजस्थान: टोल मांगने से खफा हुई पुलिसकर्मी की पत्नी, डंडे से की टोल प्लाजा पर तोड़फोड़

Shakir Ali | News18 Rajasthan
Updated: October 8, 2019, 1:27 PM IST
राजस्थान: टोल मांगने से खफा हुई पुलिसकर्मी की पत्नी, डंडे से की टोल प्लाजा पर तोड़फोड़
आरोप है कि टोलकर्मियों ने जब टोल टैक्स दिए बिना कार को निकलने नहीं दिया तो पुलिसकर्मी की पत्नी को गुस्सा आ गया.

कोटा (Kota) जिले में सोमवार को मध्यप्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के एक पुलिसकर्मी की पत्नी (Policeman's wife) की दबंगई सामने आई है. दबंगई की यह हरकत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरों (Cctv cameras) में कैद हो गई.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा जिले में सोमवार को मध्यप्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के एक पुलिसकर्मी की पत्नी (Policeman's wife) की दबंगई सामने आई. आरोप है कि टोल प्लाजा (Toll plaza) पर टोल मांगने से खफा हुई पुलिसकर्मी की पत्नी ने टोल पर जमकर तोड़फोड़ (Sabotage) की. उसकी यह हरकत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरों (Cctv cameras) में कैद हो गई. वहीं पुलिसकर्मी ने आरोप लगाया है कि मारपीट टोलकर्मियों (Toll workers) ने की और उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त (Damaged) कर दिया. फिलहाल सीमल्या थाना पुलिस (Simalya Police Station) ने दोनों पक्षों को थाने बुलवाकर मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है. इस संबंध में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

कार में रखे डंडे को निकालकर की तोड़फोड़
मामला सीमल्या टोल प्लाजा से जुड़ा हुआ है. वहां सोमवार को मध्यप्रदेश पुलिस का हेड कांस्टेबल सुमन अपनी पत्नी के साथ मध्यप्रदेश जा रहा था. टोलकर्मियों ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी की कार को रोककर टोल मांगा गया था. इस पर हेड कांस्टेबल और उसकी पत्नी ने अपना रौब दिखाया. लेकिन जब टोलकर्मियों ने बिना टोल टैक्स दिए कार को निकलने नहीं दिया तो पुलिसकर्मी की पत्नी को गुस्सा आ गया. उसने कार में रखे डंडे को निकालकर टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. इससे टोलकर्मी सकते में आ गए. वहीं गुस्साई पुलिसकर्मी की पत्नी तोड़फोड़ करती रही.



पुलिसकर्मी ने टोलकर्मियों पर लगाया मारपीट का आरोप
वहीं इस पूरे मामले में हेड कांस्टेबल सुमन ने आरोप लगाया है कि वो टोल पर डिजिटल पेमेंट कर रहे थे, लेकिन टोलकर्मियों ने नकद भुगतान की जिद की. इस पर टोलकर्मियों ने पहले उससे और बाद में उसकी पत्नी के साथ मारपीट की. हेड कांस्टेबल सुमन ने आरोप लगाया कि टोलकर्मियों ने उसकी कार में भी तोड़फोड़ कर दी. फिलहाल सीमल्या थाना पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है.

राजस्थान:घरवालों ने कर दिया था बेटे का अंतिम संस्कार, वो 20 दिन बाद लौट आया घर
Loading...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर 4 युवकों ने किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...